दिल्ली

delhi

बदरपुर नहर में डूब गए चाचा-भतीजा, लोग तमाशबीन बन बनाते रहे वीडियो

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 1, 2024, 4:26 PM IST

Two Drown In Delhi: दिल्ली के बदरपुर इलाके में चाचा-भतीजा नहर में बह गए. जिनकी तलाश की जा रही है. परिजनों का आरोप है कि सचिन ने कई बार आसपास के लोगों को बचाने का गुहार लगाया, मगर किसी ने नहीं बचाया. जबकि लोग उसका वीडियो बना रहे थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

नहर में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

नई दिल्ली:दिल्ली के बदरपुर थाना इलाके में रविवार दोपहर चाचा भतीजे की डूबने से मौत हो गई. इस घटना के बाद इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं चाचा भतीजे की शव को ढूंढने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम है. घटना को हुए 24 घंटे से अधिक का समय हो चुका है, लेकिन अभी तक नहर में डूबे चाचा भतीजे का शव बरामद नहीं हो पाया है.

वीडियो में देख सकते हैं कि नहर में रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है. परिजनों ने बताया कि नए वर्ष की पूर्व संध्या परिवार के लोग घूमने गए थे. तभी 9 वर्ष का यश का पैर फिसल जाता है और वह नहर में गिर जाता है. वह चिल्लाने लगता है चाचा बचाओ, चाचा बचाओ तभी उसका चाचा सचिन अपने भतीजे को बचाने के लिए नहर में कूद जाता है. इसके बाद भतीजे को बचाने की कोशिश में चाचा भी उसके साथ डूब जाता है. वहीं, परिजनों का आरोप है कि सचिन कई बार आसपास के लोगों को बचाने की गुहार लगाई, मगर किसी ने नहीं बचाया जबकि लोग उसका वीडियो बना रहे थे.

बदरपुर नहर में बह गए चाचा-भतीजा

वहीं, बॉडी की लगातार नहर में तलाश की जा रही है. इस दौरान पुलिस, एसडीएम की टीम और रेस्क्यू टीम लगातार बॉडी की तलाश में जुटी है. परिजनों का कहना हैं कि अभी तक 24 घंटे से ज्यादा का समय हो चुका है, मगर पुलिस के द्वारा अभी तक बॉडी की बरामदगी नहीं हो पाई है. मृतक बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के हरी नगर इलाके का रहने वाले थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details