दिल्ली

delhi

गोविंदपुरी मर्डर केस में दो आरोपी आगरा से गिरफ्तार

By

Published : Jun 27, 2021, 8:44 PM IST

गोविंदपुरी थाना क्षेत्र में हत्या की वारदात सामने आई है. मृतक की पहचान हरिकिशन के रूप में हुई है. पुलिस ने इस पूरे मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

गोविंदपुरी मर्डर केस में दो गिरफ्तार
गोविंदपुरी मर्डर केस में दो गिरफ्तार

नई दिल्ली : दक्षिण पूर्वी जिले के गोविंदपुरी थाना क्षेत्र में हत्या की वारदात सामने आई है. मृतक की पहचान हरिकिशन के रूप में हुई है. पुलिस ने इस पूरे मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक रामकिशन आरोपी राहुल के फूफा हैं.



25 जून की देर शाम मिली थी सूचना

पुलिस ने रविवार को बताया कि पुलिस को गोविंदपुरी थाना क्षेत्र के ट्रांजिट कैंप इलाके से 25 जून देर शाम करीब आठ बजे एक व्यक्ति को चाकू मारने की सूचना मिली थी, जिनको सफदरजंग अस्पताल उनके परिजनों के द्वारा ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

गोविंदपुरी मर्डर केस में दो गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-नोएडा: ATM क्लोनिंग के आरोप में एक विदेशी समेत तीन गिरफ्तार

मृतक के साले का बेटा है आरोपी

पुलिस जांच में पाया गया कि राहुल उर्फ आशु नाम के युवक की मृतक से दुश्मनी थी जो मृतक के साले का बेटा है. उसी ने इस वारदात को अंजाम दिया है. दरअसल राहुल ने अपने दोस्त बाबू के साथ मिलकर मृतक पर हमला किया था और उन्हें चाकू घोंप कर फरार हो गया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को उत्तर प्रदेश के आगरा से गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details