दिल्ली

delhi

New Friends Colony: स्नैचिंग के आरोप में दो गिरफ्तार, मोबाइल और स्कूटी बरामद

By

Published : Jun 3, 2021, 3:05 AM IST

दक्षिण पूर्वी जिले (South East District) के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाने की पुलिस टीम (New Friends Colony Police Team) ने स्नैचिंग के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और एक मोबाइल फोन और एक स्कूटी बरामद की है.

New Friends Colony
New Friends Colony

नई दिल्ली: दक्षिण पूर्वी जिले (South East District) के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाने की पुलिस टीम (New Friends Colony Police Team) ने स्नैचिंग के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और एक मोबाइल फोन और एक स्कूटी बरामद की है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान जुहैद और मोहम्मद सोहेल अंसारी के रूप में हुई है.


ये भी पढ़ें-South Delhi: तीन ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार, तीन बाइक और मोबाइल बरामद

29 मई को दर्ज हुई थी शिकायत
डीसीपी साउथ ईस्ट (DCP South East) ने बुधवार को बताया कि 29 मई को न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाने (New Friends Colony Police Station) में शिकायतकर्ता ने शिकायत देते हुए बताया था कि मोदी मिल फ्लाईओवर के पास दो बाय आए और उनका मोबाइल स्नैच कर फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और 1 जून को गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने सुखदेव विहार मेट्रो स्टेशन के पास से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

आरोपी पर पहले से 19 मामले दर्ज

पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया जल्द पैसा कमाने के लिए मोबाइल स्नैच किया था और वह मोबाइल को बेचने वाले थे लेकिन पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी सोहेल अंसारी पर 19 मामले दर्ज पाए गए हैं. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details