दिल्ली

delhi

Delhi Crime: गोविंदपुरी इलाके के कोचिंग सेंटर में चोरी, CCTV कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

By

Published : Jun 15, 2023, 9:51 AM IST

दक्षिणी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके की एक कोचिंग सेंटर में चोर ने बैखौफ होकर चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

गोविंदपुरी इलाके के कोचिंग सेंटर में चोरी
गोविंदपुरी इलाके के कोचिंग सेंटर में चोरी

गोविंदपुरी इलाके के कोचिंग सेंटर में चोरी

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक चोरी की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक चोर ने बैखौफ होकर एक कोचिंग सेंटर में रखे लैपटॉप सहित अन्य सामानों पर अपना हाथ साफ कर दिया. पूरी वारदात ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चोर किस प्रकार से चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता है.

पीड़ित प्रकाश अग्रवाल ने बताया कि मंगलवार को देर साम को वह अपना काम कर ऑफिस को बंद कर सही सलामत गए थे. बुधवार सुबह पड़ोसियों ने बताया कि ऑफिस का शटर टूटा हुआ है. जाकर देखा तो शटर टूटा हुआ था और ऑफिस खुला पड़ा था. ऑफिस के अंदर रखे महंगे लैपटॉप, पेन ड्राइव सहित अन्य सामान गायब थे. पीड़ित का कहना है कि जिन समानों की चोरी हुई है उसका मूल्य 10 लाख रुपए से अधिक है.

प्रकाश अग्रवाल ने ये भी बताया कि पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. जिसमें दिख रहा है कि दो चोर आते हैं और पहले शटर को तोड़ते हैं. फिर उनमें से एक लड़का ऑफिस के अंदर दाखिल होता है. चुन-चुन कर महंगे लैपटॉप को उठाता है. इसके साथ ही पेन ड्राइव सहित अन्य सामान को भी उठा लेता है और वहां से फरार हो जाता है.

ये भी पढ़ें:Noida crime: गुलेल गैंग का शातिर सदस्य गिरफ्तार, गुलेल से कार का शीशा तोड़कर करता था चोरी

पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर:पीड़ित की शिकायत पर गोविंदपुरी थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. वहीं इस तरीके से बेखौफ बदमाशों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम देना, दिल्ली पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के दावों की पोल खोल रही है.

ये भी पढ़ें:Delhi Crime: घरों में चोरी करने वाले कुख्यात को स्पेशल स्टाफ ने दबोचा, लाखों का सामान बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details