दिल्ली

delhi

सरिता विहार: युवती ने युवक पर लगाया रेप का आरोप

By

Published : Dec 24, 2020, 4:30 AM IST

साउथ ईस्ट दिल्ली के सरिता विहार क्षेत्र में युवती ने युवक पर नाम बदलकर दोस्ती करने और फिर उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है.

The woman made serious allegations against the young man
युवती ने युवक पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली: दक्षिण पूर्वी दिल्ली के सरिता विहार थाना क्षेत्र में युवती ने युवक पर नाम बदलकर दोस्ती के बाद दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पीड़ित युवती के शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और पूरे जांच में जुट गई है.

पीड़िता के घर किराए पर रहता है आरोपी
मिली जानकारी के अनुसार, 21 दिसंबर को दिल्ली के संगम विहार की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दी कि एक व्यक्ति जिसका नाम साहेब अली उर्फ राहुल (20) है, उसके घर पर किराए पर रहता था. जिसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और एक दिन वह युवती को अली विहार ले गया. वहां अपने माता-पिता, भाई-बहन और जीजा से मिलवाया. पीड़िता ने बताया कि एक दिन उसकी मर्जी के खिलाफ आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही पीड़िता ने आरोपी के पिता पर भी शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है.

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
इस पूरे मामले में पुलिस ने 376, 366, 354, 406, 506, 34 धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है. साथ ही दोनों आरोपियों की तलाश भी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details