दिल्ली

delhi

दिल्ली के गौतमपुरी इलाके में दो गुटों बीच जमकर चले ईट-पत्थर, महिला सहित कई लोग घायल

By

Published : Jul 31, 2023, 7:35 PM IST

दिल्ली के बदरपुर थाना क्षेत्र के गौतमपुरी इलाके से दो गुटों के बीच पत्थरबाजी की घटना सामने आई है. इस घटना में कई लोग घायल हो गए है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली के नांगलोई में मोहर्रम के दिन हुई पत्थरबाजी की घटना अभी शांत भी नहीं हुई कि दूसरी घटना बदरपुर थाना क्षेत्र के गौतमपुरी इलाके से आई है. जहां दो गुटों के बीच जमकर ईंट-पत्थर चल. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि बीती रात किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि कॉलोनी के दो गुट आपस में भिड़ गए और जमकर पत्थर चले. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया. इसके बाद सोमवार को भी यहां दो गुटों के बीच झड़प हो गई.

गौतमपुरी इलाके में झगड़े का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें बड़ी संख्या में लोग पत्थर चलाते नजर आ रहे हैं. मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. वही वीडियो में टूटी-फूटी चीज भी नजर आ रही है. साथ ही पत्थरबाजी के निशान भी नजर आ रहे हैं. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

दिल्ली के बदरपुर इलाके के गौतमपुरी में हुए बवाल को लेकर डीसीपी ने बताया कि सोमवार को गौतमपुरी में पत्थरबाजी और झगड़े के संबंध में सूचना मिली थी. इसमें चाकू और तलवार चलने की भी बात कही गई थी. जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची. शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि रविवार शाम करीब 7:00 बजे उसकी भतीजी मिसिंग थी, जिसको वह तलाश कर रहा था. आरोपियों ने कुछ टिप्पणी की. इसी बात पर बीती रात झगड़ा हो गया. इसके बाद सोमवार सुबह मोटरसाइकिल टच होने को लेकर झगड़ा हो गया. पत्थरबाजी की इस घटना में कई लोग घायल हो गए हैं. जिसमें महिलाएं भी शामिल हैं. पूरे मामले में पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है. फिलहाल मौके पर शांति बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें :दिल्ली के नांगलोई में ताजिया जुलूस के दौरान हंगामा, पुलिस पर जमकर हुआ पथराव, कई घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details