दिल्ली

delhi

मेट्रो के पिलर से टकराई तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, DU के छात्र की मौत, चार घायल

By

Published : Dec 9, 2022, 10:33 PM IST

ग्रेटर नोएडा में थाना बीटा-2 क्षेत्र के अंतर्गत अल्फा वन कमर्शियल बेल्ट के डोमिनोज कट के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो मेट्रो के पिलर से टकरा गई. इस हादसे में दिल्ली विश्वविधायल के एक छात्र की मौत हो गई है, वहीं चार युवक घायल हैं. (DU student died in a road accident in Noida)

D
D

नई दिल्ली/नोएडा:थाना बीटा-2 क्षेत्र के अंतर्गत अल्फा वन कमर्शियल बेल्ट के डोमिनोज कट के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो मेट्रो के पिलर से जा टकराई. (Scorpio collides with Metro pillar) शुक्रवार तड़के हुए सड़क हादसे में दिल्‍ली विश्‍वविद्यालय में पढ़ने वाले एक छात्र की मौत हो गई. वहीं, कार में सवार उसके चार साथियों को गंभीर चोटें आई है. सभी घायलों को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा स्थित कैलाश अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों की हालत गंभीर है. वहीं पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

तेज रफ्तार के कारण लगातार हादसे हो रहे हैं और लोग अपनी जान गवा रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी लोग वाहनों की रफ्तार में कमी नहीं कर रहे हैं. ग्रेटर नोएडा में यह हादसा भी तेज रफ्तार के कारण हुआ, जहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो मेट्रो के पिलर से टकरा गई, जिसमें एक छात्र की जान चली गई. वहीं चार अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हो गई, जिनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

सेक्‍टर बीटा-2 कोतवाली प्रभारी के अनुसार, शुक्रवार तड़के स्‍कार्पियों में सवार पांच युवक ग्रेटर नोएडा से परी चौक की ओर जा रहे थे. पुलिस के अनुसार कार तेज रफ्तार में थी. अनियंत्रित होकर कार कमर्शियल बेल्‍ड स्थित डोमिनोज पिजा के सामने स्थित मेट्रो के पिलर से टकरा गई. हादसा इतना भीषण था कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई. हादसे में कार सवार सभी युवक घायल हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए कैलाश अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें:विशाखापत्तनम से दिल्ली में सप्लाई ही रही थी ड्रग्स, क्राइम ब्रांच ने 4 ड्रग सप्लायरों को दबोचा

हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को कार से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उपचार के दौरान दिल्ली के कल्याणपूरी निवासी अंश स्वरूप (20) की मौत हो गई. वहीं, घायलों में निशांत,और प्रान्‍शु निवसी खुर्जा, देव अग्रवाल निवासी ग्रेटर नोएडा और पुलकित निवासी सेक्‍टर-93 नोएडा के रूप में हुई है. सभी की उम्र 20 से 25 साल के करीब है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details