दिल्ली

delhi

पुलिस के हाथ आया ड्रग्स तस्कर, 80 ग्राम हेरोइन बरामद

By

Published : May 28, 2020, 12:39 AM IST

लॉकडाउन के बीच दक्षिण दिल्ली के नारकोटिक्स पुलिस टीम के हत्थे एक ड्रग्स तस्कर चढ़ा है. इसके पास से पुलिस ने 80 ग्राम हेरोइन बरामद की है. जिसकी कीमत 4 लाख बताई जा रही है.

south delhi narcotics team arrested drugs smuggler
पुलिस के हाथ आया ड्रग्स तस्कर

नई दिल्ली:दक्षिण दिल्ली के नारकोटिक्स पुलिस टीम ने ड्रग्स तस्करी के आरोप में एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान रहमान के रूप में हुई है. पुलिस टीम ने इसको संगम विहार के रतिया मार्ग इलाके से गिरफ्तार किया है जहां पर यह ड्रग्स सप्लाई के लिए पहुंचा हुआ था.

पहले भी हुआ गिरफ्तार

आरोपी पहले भी ड्रग्स तस्करी के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है और इस को सजा भी हो चुकी है, लेकिन बेल पर बाहर आने के बाद यह फिर से इस काम में लगा हुआ था. जिसके बाद एक बार फिर दक्षिणी दिल्ली के नारकोटिक्स की पुलिस टीम ने इस को गिरफ्तार किया हैं.

80 ग्राम पाई गई हेरोइन

डीसीपी साउथ अतुल ठाकुर ने बताया कि सूचना के बाद नारकोटिक्स की पुलिस टीम ने इंस्पेक्टर नारकोटिक्स गिरीश कुमार के नेतृत्व में जाल बिछाकर 27 मई बुधवार की शाम तकरीबन 3:30 बजे रहमान को हिरासत में लिया. इसके पोजीशन से हेरोइन ड्रग्स बरामद हुआ. हेरोइन का वजन 80 ग्राम पाया गया. जिसकी मार्केट कीमत 4 लाख बताई जा रही है. फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने संबंधित धाराओं में संगम विहार थाने में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details