दिल्ली

delhi

दक्षिणी दिल्ली भाजपा ने किया मथुरा रोड पर चक्का जाम, लगा लंबा जाम

By

Published : Jan 3, 2022, 2:25 PM IST

अली रेड लाइट पर भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा चक्का जाम किया गया है जिसका असर मथुरा रोड पर पड़ा है. बदरपुर और फरीदाबाद के तरफ लंबा जाम देखा जा रहा है, जिसमें घंटों लोग फंसे नजर आ रहे हैं.

South Delhi BJP blocked the Mathura road
South Delhi BJP blocked the Mathura road

नई दिल्ली:दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति के तहत दिल्ली भाजपा के द्वारा सोमवार को चक्का जाम के बाद मथुरा रोड जाम हो गया. दक्षिणी दिल्ली के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सुबह नौ बजे पहुंचकर मथुरा रोड आली गांव रेड लाइट के पास चक्का जाम किया, जिसका असर मथुरा रोड पर दिखाई दिया.

अली रेड लाइट पर भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा चक्का जाम किया गया है जिसका असर मथुरा रोड पर पड़ा है. बदरपुर और फरीदाबाद के तरफ लंबा जाम देखा जा रहा है, जिसमें घंटों लोग फंसे नजर आ रहे हैं. बता दें कि भाजपा के द्वारा दिल्ली की दिल्ली के अलग-अलग 14 प्रमुख जगरों पर सोमवार सुबह नौ बजे चक्का जाम का आह्वान किया गया था, जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में चक्का जाम किया.

भाजपा ने किया मथुरा रोड पर चक्का जाम

ये भी पढ़ें-आदेश गुप्ता हिरासत से छूटे, बोले- नई आबकारी नीति वापस नहीं ली तो और बड़ा होगा आंदोलन

चक्का जाम का असर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में देखा जा रहा है और जाम की स्थिति उत्पन्न हो रही है. इस कड़ी में दिल्ली के मथुरा रोड पर भी इसका असर देख रहा है और मथुरा रोड पर लंबा जाम देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details