दिल्ली

delhi

Road Accident in Noida: अनियंत्रित बस की टक्कर से घायल सुरक्षाकर्मी की मौत, CCTV हुआ वायरल

By

Published : Mar 3, 2023, 1:16 PM IST

Updated : Mar 4, 2023, 6:33 AM IST

लुहारली टोल प्लाजा पर 1 मार्च को तेज बस की टक्कर से घायल एक सुरक्षाकर्मी की इलाज के दौरान मौत हो गई है. इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अनियंत्रित बस ने सुरक्षाकर्मी को मारी टक्कर
अनियंत्रित बस ने सुरक्षाकर्मी को मारी टक्कर

अनियंत्रित बस ने सुरक्षाकर्मी को मारी टक्कर

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: लुहारली टोल प्लाजा पर 1 मार्च को तेज रफ्तार बस की टक्कर से घायल पुलिस कर्मी की इलाज के दौरान मौत होने का मामला सामने आया है. दरअसल ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-91 के लुहारली टोल प्लाजा पर एक अनियंत्रित बस ने डिवाइडर तोड़ते हुए सुरक्षाकर्मी को जोरदार टक्कर मारी थी. जिसके बाद सुरक्षाकर्मी को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर और बस को कब्जे में ले लिया है. वहीं बस कि सुरक्षाकर्मी को टक्कर मारते हुए सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

दरअसल, लुहारली टोल प्लाजा पर 1 मार्च की देर रात सुरक्षाकर्मी टोल की लाइन पर बैठा हुआ था. तभी गाजियाबाद की तरफ से आने वाली एक मिनी बस यूपी 81 सिटी 8849 टोल के पास पहुंचकर अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी लाइन में जा पहुंची और टोल के सुरक्षाकर्मी छोटेलाल पुत्र अंतराम को जोरदार टक्कर मारी दी. जानकारी के अनुसार छोटेलाल जनपद बुलंदशहर के थाना अहमदगढ़ क्षेत्र के घरकुंडा गांव का रहने वाला था. वह टोल प्लाजा पर सुरक्षाकर्मी के रूप में तैनात था.

घटना के बाद घायल अवस्था में उसे दादरी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए ग्रेटर नोएडा के लिए रेफर किया गया, जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. टोल प्लाजा प्रबंधक मुकेश कुमार ने बताया कि इस हादसे के बाद पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और फिर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले में पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें:Delhi Fateh Diwas: लाल किले पर आयोजित होगा दिल्ली फतेह दिवस, जानें इसका इतिहास और कई खास बातें

घटना का CCTV सोशल मीडिया पर हुआ वायरल: टोल प्लाजा पर अनियंत्रित हुई बस की टक्कर वाली वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देख सकते हैं कि बस की गति काफी तेज थी, जिसके कारण बस अनियंत्रित हो गई. वहीं वायरल वीडियो में सुरक्षाकर्मी को टक्कर मारते हुए बस दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें:Girl kidnapped: युवक ने एक लड़की को किया अगवा, हिंदू संगठन ने उठाई ये मांग

Last Updated :Mar 4, 2023, 6:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details