दिल्ली

delhi

नगर निकाय चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने की बैठक, कार्यकर्ताओं से चुनाव को लेकर की चर्चा

By

Published : Dec 11, 2022, 8:46 PM IST

समाजवादी पार्टी ने रविवार को रबूपुरा, जहांगीरपुर, जेवर में आगामी नगर निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर बैठक की. इसमें सपा ने पार्टी के प्रत्याशियों को विजयी दिलाने के लिए विस्तार से चर्चा की. (Samajwadi Party held a meeting regarding municipal elections)

नगर निकाय चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने की बैठक
नगर निकाय चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने की बैठक

नई दिल्ली/नोएडा: गौतमबुद्ध नगर में आगामी नगर निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर समाजवादी पार्टी ने रविवार को रबूपुरा, जहांगीरपुर, जेवर में बैठक की. इसमें नगर पंचयात अध्यक्ष एवं वार्डों के सभासद पद पर पार्टी के प्रत्याशियों को विजयी दिलाने के लिए विस्तार से चर्चा की गई.

समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष इन्दर प्रधान ने कहा कि समाजवादी पार्टी नगर निकाय चुनाव को पूरी ताकत के साथ लड़ेगी. सपा कार्यकर्त्ता पार्टी के प्रत्याशियों को विजय दिलाने के लिए नगरों के सभी मोहल्लो में जाकर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने का काम करेंगे.

राष्ट्रीय प्रवक्ता राजकुमार भाटी ने कहा कि नगरों के समुचित विकास के लिए सपा के प्रत्याशियों का जीतना आवश्यक है, क्योंकि समाजवादी पार्टी ही केवल विकास की राजनीति करती है. इस दौरान उन्होंने भाजपा और बसपा पर भी निशाना साधा. भाजपा और बसपा को जनता की समस्याओं से कोई लेना- देना नहीं है. ये दल तो केवल अपने राजनैतिक हित के लिए जनता को गुमराह करने का काम करते हैं.

बैठक में पूर्व चेयरमैन गजराज नागर ने कहा कि भाजपा के शासन काल में जनता के हितों कि अनदेखी की जा रही है. आज गरीब, मजदूर, किसान, व्यापारी सभी परेशान हैं, लेकिन ये तानाशाह सरकार किसी की नहीं सुन रही है. वहीं, पूर्व प्रत्याशी नरेंद्र नागर ने कहा कि समाजवादी सभी वर्गों को साथ लेकर चलने वाली और विकास करने वाली पार्टी है. पश्चिमी यूपी में खतौली विधान सभा में हुए उपचुनाव में मदन भैया ने भारी मतों से जीत दर्ज की है, जिसको लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है. कार्यकर्ता उसी उत्साह के साथ नगर निकाय चुनावों में पूरी ताकत के साथ प्रत्याशियों को जीत दिलाएंगे.

ये भी पढ़ें:22 दिसंबर से शुरू होगा दिल्ली पुस्तक मेला, इन किताबों का है ट्रेंड


मौके पर मुख्य रूप से स्वतंत्रपाल सिंह, नरेंद्र नागर, इंदरपाल छौकर, सुधीर तोमर, औरंगजेब अली, जगवीर नंबरदार, राजेश रोही, हैप्पी पंडित, संजीव त्यागी, लोकेश जनमेदा, इजराइल कुरैशी, सागर शर्मा, देवेंद्र भाटी, बालेन्द्र कौशिक, अलीम सलमानी नवाव कुरैशी, केशव पंडित, सलीम राव, ताहिर अली, डॉ. जावेद आदि मौजूद रहे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details