दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा में समाजवादी पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की मनाई जयंती

By

Published : Jan 26, 2023, 10:40 PM IST

H
H ()

समाजवादी पार्टी ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनाई. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने ग्रेटर नोएडा में गोल चक्कर का नाम पूर्व मुख्यमंत्री के नाम पर रखने की मांग की.

नई दिल्ली/नोएडा: समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सूरजपुर स्थित जिला कार्यालय पर मंगलवार को जननायक एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनाई गई. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने ग्रेटर नोएडा में गोल चक्कर का नाम पूर्व मुख्यमंत्री के नाम पर रखने की मांग की.

इस अवसर पर उनके जीवन पर प्रकाश डालते हुए निवर्तमान जिलाध्यक्ष इन्दर प्रधान ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर भारत के प्रमुख स्वतंत्रता सेनानी थे, जिन्होंने देश की आजादी के लिए कई बड़े आंदोलन किये और काफी दिनों तक जेल में भी रहे. वह सरल और सरस हृदय के राजनेता थे. इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजकुमार भाटी ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर ने हमेशा गरीब मजदूर एवं नौजवानों के हक की लड़ाई लड़ी. उनका जीवन लोगों के लिए आदर्श है.

इसे भी पढ़ें:LG Calling: वीके सक्सेना ने CM केजरीवाल को विधायकों और मंत्रियों के साथ राजभवन बुलाया

इस मौके पर उपस्थिति समाजवादी पार्टी कार्यकर्त्ताओं ने सर्व सम्मति से ग्रेटर नोएडा शहर के सूरजपुर कासना मुख्य मार्ग पर किसी भी प्रमुख गोल चक्कर का नाम कर्पूरी ठाकुर रखने का प्रस्ताव पास हुआ. जिसके बाद कार्यकर्ताओ ने इस मांग को लेकर एक ज्ञापन जिला अधिकारी और मुख्य कार्यपालक अधिकारी को सौंपा. मौके पर मुख्य रूप से बब्बल भाटी, जगबीर नंबरदार, अतुल शर्मा, मिंटी खारी, रोहित मत्ते भैया, अक्षय चौधरी, बबलू सेन, रोशनी सिंह, नवीन भाटी, लखन यादव, हैप्पी पंडित, जितेंद्र अग्रवाल, विकास जतन भाटी, संदीप पाटिल, दीपक सेन, रिजवान रिजवी, हरवीर प्रधान, विजय गुर्जर, इंद्रराज सेन, अनूप तिवारी, लोकेश भाटी, सीपी सोलंकी, सुनील सैनी, वकील सिद्दकी, अली नौशाद, डीके यादव, शादाब हुसैन, लोकेश कुमार, रोहित सैन, अरुण सेन, सतेन्द्र अग्रवाल, ओमप्रकाश, मदनलाल सैन, निरंजन सैन, भूपेंद्र आदि उपस्थिति रहे.

इसे भी पढ़ें:नोएडा में स्कूटी पर 5 लड़के स्टंट कर बना रहे थे धूम-4, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details