दिल्ली

delhi

Greater Noida Crime: 40 लाख के अवैध गांजे के साथ पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 30, 2023, 6:12 PM IST

ग्रेटर नोएडा में नारकोटिक्स सेल की टीम ने लाखों की अवैध गांजे के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस इनके गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है.

ग्रेटर नोएडा में अवैध तस्करी
ग्रेटर नोएडा में अवैध तस्करी

ग्रेटर नोएडा में अवैध तस्करी

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: दो शातिर गांजा तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन तस्करों के पास से 370 किलो अवैध गांजा बरामद किया गया है. बरामद गांजे की कीमत 40 लाख रुपए बताई जा रही है. इसके साथ ही तस्करी में प्रयोग किए जाने वाली कैंटर गाड़ी को भी ग्रेटर नोएडापुलिस ने सीज कर लिया है. पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है.

एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को दादरी थाना पुलिस और नारकोटिक्स की टीम की संयुक्त कार्रवाई में दो शातिर गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. मुखबिर की सूचना पर दादरी बाईपास के पास से अवैध गांजे के साथ दोनों तस्करों को पकड़ा गया है. पुलिस ने दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपितों की पहचान सोमपाल उर्फ सोनू और अर्जुन साहू के रूप में हुई है. सोमपाल वर्तमान में बहादुरपुर थाना क्षेत्र के छपरोला में रह रहा था. वहीं, बरेली निवासी अर्जुन साहू फेस टू दिल्ली में रह रहा था. पुलिस ने इनके पास से 40 लाख कीमत का 370 किलो अवैध गांजा बरामद किया है.

पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने गाड़ी कैंटर के पिछले भाग में एक गुप्त केबिन बनाया हुआ था. इसी केबिन में गांजा छिपा कर वह अवैध तस्करी करते थे. पूछताछ में बताया कि यह गांजा नोएडा व एनसीआर क्षेत्र में ऊंचे दामों पर बेचकर वह मोटा मुनाफा कमाते थे. बता दें, ग्रेटर नोएडा में गांजे की तस्करी लगातार बढ़ती जा रही है इससे पहले भी कई बार बड़ी मात्रा में गांजे की अवैध खेप बरामद की गई है.

ये भी पढ़ें:द्वारका जिले की एंटी नारकोटिक्स सेल ने लाखों की हेरोइन के साथ एक ड्रग तस्कर को किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:Agarwood Wood Smuggling: IGI एयरपोर्ट पर 6 करोड़ का सुगंधित लकड़ी बरामद, 2 हवाई यात्री गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details