दिल्ली

delhi

नोएडा पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली, दूसरा फरार

By

Published : Jun 21, 2023, 6:02 PM IST

ग्रेटर नोएडा में बुधवार को बिसरख थाना पुलिस की बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. वहीं दूसरा फरार हो गया. बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटी हुई चेन और अंगूठी बरामद की है. पुलिस फरार बदमाश को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मामले की जानकारी देते एडिशनल डीसीपी डॉ. राजीव दीक्षित

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा में बुधवार को बिसरख थाना पुलिस की मुठभेड़ दो बदमाशों से हो गई, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. वहीं उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया है. घायल बदमाश को पुलिस ने पकड़ कर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है. पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने एक अवैध पिस्टल, कारतूस, मोबाइल लूटी गई चेन व एक मोटरसाइकिल बरामद की है.

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा डॉ. राजीव दीक्षित ने बताया कि बिसरख थाना पुलिस सेक्टर 2 व सेक्टर 3 के पास बुधवार को चेकिंग कर रही थी. तभी एक स्प्लेंडर बाइक पर दो संदिग्ध पुलिस को आते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने जब बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाश बाइक को घुमा कर भागने लगे और उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी. अपना बचाव करते हुए पुलिस ने फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. वहीं दूसरा बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया.

एडीसीपी ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान दादरी थाना के चिटहेरा गांव निवासी सचिन के रूप में हुई है. सचिन पर दादरी थाने से गैंगस्टर एक्ट में मामला दर्ज है. वहीं गाजियाबाद और गौतम बुद्ध नगर में एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं. घायल बदमाश को पुलिस ने पकड़ कर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है. वहीं पुलिस फरार बदमाश को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

-डॉ. राजीव दीक्षित, एडिशनल डीसीपी

इसे भी पढ़ें:Greater Noida: बाइक सवार बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार

एडीसीपी ने बताया कि मुठभेड़ के बाद बदमाशों के पास से पुलिस ने एक अवैध पिस्टल, 3 खोखा, दो जिंदा कारतूस, दो लूटी हुई चैन, दो मोबाइल फोन और एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद की है. यह बरामद चेन बीते दिनों 10 और 12 जून को बिसरख थाने क्षेत्र से बदमाशों के द्वारा लूटी गई थी.

इसे भी पढ़ें:क्राइम ब्रांच और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाश दबोचे गए, बीजेपी नेता की हत्या में भी शामिल था शूटर

ABOUT THE AUTHOR

...view details