दिल्ली

delhi

Noida Crime: होटल स्टाफ के साथ मारपीट मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 7, 2023, 10:23 PM IST

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. गौर सिटी मॉल में हिबिस्कस होटल में करीब आधा दर्जन दबंगों ने होटल स्टाफ के साथ मारपीट की थी. पुलिस ने मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

नोएडा पुलिस की बड़ी कार्रवाई
नोएडा पुलिस की बड़ी कार्रवाई

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:नोएडा में होटल के बाहर खड़ी कार में दबंगों ने अपनी कार से जोरदार टक्कर मारी. टक्कर मारने के बाद बदमाशों ने उलट होटल के स्टाफ के साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी. पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से स्विफ्ट कार भी बरामद कर ली है. जिससे होटल संचालक की कार में टक्कर मारी गई थी. जानकारी के अनुसार, विवाद की सीसीटीवी फुटेज आने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया और शनिवार को सभी को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट अंतर्गत गौर सिटी मॉल में हिबिस्कस होटल के बाहर बीते 27 सितंबर की रात को खड़ी गाड़ी में दबंगों ने अपनी कार से टक्कर मार दी. जब होटल के स्टाफ ने टक्कर मारने का विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की. साथ ही दबंगों ने होटल संचालक हेमंत चौहान को जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए. यह पूरी वारदात घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. इसके बाद हेमंत ने बिसरख पुलिस से मामले की शिकायत की. शिकायत पर बिसरख पुलिस ने गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया और दबंगों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की.

नोएडा पुलिस ने बताया कि हिबिस्कस होटल गैलेक्सी डायमंड प्लाजा गौर सिटी मॉल में हुई मारपीट के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया. जिनकी पहचान रविंद्र यादव, देवराज, संतराम, कोशिंदर और दीपक के रूप में हुई है. इन सभी आरोपियों को बिसरख पुलिस ने शनिवार को सरस्वती कुंज सर्विस रोड के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:

  1. गाजियाबाद में हिंदू रक्षा दल के अध्यक्ष पिंकी चौधरी पर एक दिन में दो मामले हुए दर्ज, बड़ सकती हैं मुश्किल
  2. Noida Viral Video: जेवर में भैंस खरीदने के लेकर हुआ था विवाद, बदमाशों ने की युवक की जमकर पिटाई, 4 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details