दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में एक व्यक्ति पर पड़ोसी ने चलाई गोली, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 14, 2023, 9:28 AM IST

गाजियाबाद में एक व्यक्ति पर पड़ोसी द्वारा गोली चलाने का मामला सामने आया है. घटना में व्यक्ति के पेट में गोली लगी है, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Neighbor shoots man in Ghaziabad
Neighbor shoots man in Ghaziabad

रजनीश उपाध्याय, एसीपी

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में एक व्यक्ति पर पड़ोसी ने गोली चलाई है, जिसके बाद घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोली व्यक्ति के पेट में लगी है. बताया जा रहा है कि मामला आपसी विवाद का है. घटना सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच करते हुए आरोपियों की तलाश कर रही है. बताया गया कि घायल व्यक्ति पेशे से ऑटो चालक है.

दरअसल मामला गाजियाबाद के थाना लोनी इलाके के चिरोड़ी गांव का है. यहां पर सोमवार शाम को मुर्तजा नाम के युवक पर गोली चलाई गई है. मुर्तजा अपने ऑटो के पास खड़ा हुआ था, इसी दौरान उसका पड़ोसी कल्लू कसाई अपने दो भाइयों के साथ आया और मुर्तजा पर गोली चला दी. इसके बाद वे मौके से फरार हो गए. घायल मुर्तजा को लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया . मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी द्वारा मुर्तजा पर गोली चलाए जाने का कारण साफ नहीं है.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में व्यक्ति के सिर में गोली मारकर हत्या, जांच शुरू

एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि, जांच के बाद ही यह साफ होगा कि आरोपी ने गोली क्यों चलाई. हालांकि कहा जा रहा है कि आरोपी ने पड़ोसी से मामूली विवाद के चलते ऐसा किया है. आरोपियों की तलाश करने के साथ पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी है कि आरोपी कल्लू के पास हथियार कहां से आया. अब देखना यह है कि मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी कब तक होती है.

यह भी पढ़ें-नोएडा: पव्वा गैंग के बदमाशों से बिसरख पुलिस की दिनदहाड़े हुई मुठभेड़, दो बदमाश गोली लगने से हुए घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details