दिल्ली

delhi

Youth Died in Firing: कालकाजी में हुई फायरिंग में नाबालिग लड़के की मौत, एक घायल

By

Published : May 6, 2023, 7:29 PM IST

दिल्ली के कालकाजी इलाके में फायरिंग में एक नाबालिग लड़के की मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक भी घायल हो गया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Youth Died in Firing
Youth Died in Firing

मृतक की बहन

नई दिल्ली: राजधानी के कालकाजी इलाके में शनिवार को फायरिंग की वारदात सामने आई, जिसमें एक नाबालिक लड़के को गोली लग गई. इसके बाद उसे अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. इस दौरान एक अन्य युवक के भी घायल होने की सूचना है, जिसको अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

फायरिंग की सूचना के बाद मौके पर पुलिस बल को तैनात किया गया और जांच के लिए वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. इस मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने बताया कि पुलिस को इस संबंध में शनिवार दोपहर 3:15 बजे सूचना मिली थी. मौके पर पुलिस टीम पहुंची तो पता चला कि गोविंदपुरी एक्सटेंशन इलाके में एक बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर में हुक्का बार संचालित किया जाता है, जहां यह वारदात हुई है. जांच के दौरान पता चला कि घायल को एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया है, जिसके बाद पुलिस टीम अस्पताल पहुंची.

यह भी पढ़ें-Delhi Firing: प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर पर गोली चलाते हुए CCTV में कैद हुए बदमाश, जानिए पूरा मामला

यहां पहुंचकर पुलिस को पता चला कि घायल नाबालिक लड़के को मृत घोषित कर दिया गया है. मृतक का नाम कुणाल बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 17 साल थी. वहीं घटना में घायल हुए एक अन्य युवक का नाम राहुल बताया जा रहा है. इस बारे में मृतक की बहन ने बताया कि उसका भाई किसी का जन्मदिन मनाने गया था, जिसकी गोली लगने से मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-आदर्श नगरः युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने वाला बदमाश मेरठ से गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details