दिल्ली

delhi

Unsafe Delhi: जैतपुर के हरी नगर में युवक की चाकू घोंप कर हत्या

By

Published : Jul 24, 2023, 11:02 AM IST

Updated : Jul 24, 2023, 11:29 AM IST

दक्षिण पूर्वी जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के हरी नगर में एक युवक की चाकू घोंप कर हत्या का मामला सामने आया है. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

जैतपुर में युवक की चाकू घोंप कर हत्या

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में लोग छोटी-छोटी बात पर कानून को अपने हाथों में ले लेते हैं यहां तक कि हत्या जैसी वारदात को अंजाम देने से भी गुरेज नहीं करते. ताजा मामला दिल्ली के दक्षिण पूर्वी जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र का है. यहां के हरी नगर इलाके में रविवाद देर रात एक युवक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान 32 वर्षीय श्याम गुप्ता के रूप में हुई है. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वे इंसाफ की मांग कर रहे हैं.

मृतक की पत्नी सोनी ने बताया कि बीती रात मेरे पति को पास के ही रहने वाले लड़कों ने चाकू मार दिया जिससे उनकी मौत हो गई. वहीं मृतक के पिता मुरारी लाल ने बताया कि उनका बेटा टेंपो चलाता था और उसका किसी से कोई झगड़ा नहीं था. मृतक की शादी को सिर्फ दो साल हुए थे. मृतक की सास ने कहा कि मेरे दामाद को इंसाफ चाहिए. दोषियों को फांसी मिलनी चाहिए. वहीं स्थानीय लोगों ने हत्या पर जताते हुए मार्केट को बंद रखा है.

ये भी पढ़ें: Student Stabbed in Sangam Vihar: शरारती बच्चों की सूची प्रिंसिपल को सौंपने पर क्लास मॉनिटर को चाकू मारा

जानकारी के अनुसार आरोपी भी उसी गली में रहते हैं जहां पर श्याम रहता था. किसी बात को लेकर उनके बाच झगड़ा हुआ और फिर बात बढ़ गई. जिसके बाद उसके बाद आरोपियों ने चाकू से उस पर हमला कर दिया जिससे वह लहूलुहान हो गया. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई इस. पुलिस ने मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद बार-बार मायके जाने की जिद करती थी पत्नी, पति ने चाकू से गोदा



Last Updated : Jul 24, 2023, 11:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details