दिल्ली

delhi

Murder In Delhi: सरिता विहार में महज मोबाइल फोन लूटने के लिए लूटेरों ने एक युवक की हत्या की

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 15, 2023, 2:40 PM IST

साउथ ईस्ट दिल्ली में लगातार हत्या की वारदातें हो रही हैं. ऐसा ही एक और सनसनीखेज मामला बीती रात सरिता विहार थाना इलाके में सामने आया है. जिसमें महज मोबाइल फोन लूटने के लिए एक युवक की हत्या कर दी गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है. हाल के दिनों में साउथ ईस्ट दिल्ली में लगातार हत्या की वारदातें हो रही हैं. ऐसा ही एक और सनसनीखेज मामला बीती रात सरिता विहार थाना इलाके में सामने आया है. जिसमें महज मोबाइल फोन लूटने के लिए एक युवक की हत्या कर दी गई. दिल्ली पुलिस को कल रात करीब साढ़े नौ बजे घटना की पीसीआर कॉल मिली थी. कॉल करने वाले व्यक्ति ने मोबाइल लूटने के बाद एक शख्स पर जानलेवा हमला करने की जानकारी दी.

घटना के संबंध में डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने बताया कि कल रात करीब 9:30 बजे एक पीसीआर कॉल मिली थी. जिसमें बताया गया कि एक शख्स पर जानलेवा हमला किया गया और उसका मोबाइल फोन लूट लिया गया. मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया. उसकी पहचान दिल्ली के अली विहार कॉलोनी निवासी कन्हाई मलिक के रूप में हुई. लेकिन दुर्भाग्यवश इलाज के दौरान देर रात उनकी मौत हो गई. मौके पर फॉरेंसिक क्राइम टीम को बुलाया गया और वहां से जरूरी सबूत जुटाए गए.पूछताछ में पुलिस को पता चला कि मृतक जसोला विहार स्थित डीएलएफ टावर में रिसेप्शनिस्ट के पद पर काम करता था.

पुलिस को मौके से कोई चश्मदीद गवाह नहीं मिला है. लेकिन पुलिस टीम टेक्निकल सर्विलांस और सीसीटीवी फुटेज की मदद से जांच कर रही है. इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की गई हैं.पुलिस के मुताबिक कन्हाई मलिक कल रात अपने घर से काम पर जा रहे थे. तभी रास्ते में दो बदमाशों ने उसे रोका और मोबाइल मांगा. जब कन्हाई ने मना किया तो बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. कन्हाई को गंभीर चोटें आईं और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- Murder Accused Arrested: युवक के साथ रहना चाहती थी किशोरी, दिल्ली लाकर गला घोंटकर मार डाला, दो गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-अंबेदकर नगर की एक महिला की नोएडा में हत्या की गुत्थी सुलझी, उधार दिए 11 लाख रुपये मांगी तो उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details