दिल्ली

delhi

लापता बच्चे को जामिया नगर पुलिस ने मुंबई से किया बरामद

By

Published : Dec 3, 2020, 5:33 PM IST

डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने बताया कि पुलिस को इस संबंध में 27 सितंबर को शिकायतकर्ता ने बताया था कि उनका 14 वर्षीय बेटा उनके घर से लापता है, जिसके बाद संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की थी.

Jamia Nagar police recovered missing child from Mumbai
लापता बच्चे को जामिया नगर पुलिस ने मुंबई से किया बरामद

नई दिल्ली: दक्षिण पूर्वी दिल्ली के जामिया नगर थाने की पुलिस टीम ने 14 वर्षीय एक नाबालिग बच्चे को मुंबई से ढूंढकर उसके परिजनों से मिलवाया है, बच्चा अपने परिजनों से नाराज होकर बीते सितंबर महीने में घर छोड़कर जामिया नगर थाना इलाके से भाग गया था.

डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने बताया कि पुलिस को इस संबंध में 27 सितंबर को शिकायतकर्ता ने बताया था कि उनका 14 वर्षीय बेटा उनके घर से लापता है जिसके बाद संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की थी. इस मामले को जिले के एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को भी सौंपा गया. जांच के दौरान पुलिस ने पता लगाया कि बच्चा मुंबई में है. जिसके बाद पुलिस ने बच्चे को मुंबई से बरामद किया और ऑपरेशन मिलाप के तहत उसके माता-पिता से उसको मिला दिया.

पुलिस जांच में पता चला है कि बच्चे को उसके परिजन ने पढ़ने के लिए मदरसा भेजा था, जहां वह पढ़ना नहीं चाहता था. जिसके बाद वह नाराज होकर घर से फरार हो गया था. फिलहाल बच्चे को पुलिस ने ऑपरेशन मिलाप के तहत उसके परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details