दिल्ली

delhi

कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान गिरफ्तार, सब इंस्पेक्टर से बदसलूकी का आरोप, देखें वीडियो

By

Published : Nov 26, 2022, 7:45 AM IST

Updated : Nov 26, 2022, 10:08 AM IST

दिल्ली में पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान के पुलिस अधिकारी से बदतमीजी करने का मामला सामने आया. घटना का वीडियो सामने आने के बाद अब यह वायरल (asif muhammad khan viral video) हो रहा है. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया है.

asif muhammad khan pushed police officer
asif muhammad khan pushed police officer

नई दिल्ली:राजधानी में ओखला के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान का एक वीडियो वायरल हो रहा (asif muhammad khan viral video) है जिसमें वे पुलिस अधिकारी के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं. दरअसल वे बिना परमिशन के चुनाव प्रचार कर रहे थे. इस दौरान पुलिस अधिकारी ने उनसे चुनाव परमिशन के बारे में पूछा तो उन्होंने अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया. साथ ही वहां उपस्थित लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए. पुलिस ने शाहीन बाग थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डीसीपी साउथ ईस्ट ईशा पांडे ने शुक्रवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शाहीन बाग थाना क्षेत्र इलाके में पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस ने पाया कि 20, 30 लोग मस्जिद के बाहर इकट्ठे थे. इन्हें कांग्रेस एमसीडी कैंडिडेट अरीबा खान के पिता आसिफ मोहम्मद खान लोगों को संबोधित कर रहे थे. सूचना मिलने पर एसआई अक्षय मौके पर पहुंचे और इलेक्शन कमिशन की परमिशन के बारे पूछा जिसपर उन्होंने एसआई से बदतमीजी की और उनके लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया. इस दौरान वहां खड़े लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए. एसआई अक्षय की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 186, 353 में मामला दर्ज कर पूर्व विधायक के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

आसिफ मोहम्मद खान का वायरल वीडियो

दिल्ली पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ़्तार कर लिया गया है. शाहीन बाग थाने में FIR दर्ज़ की गई है. आरोपी को गिरफ्तार करते हुए दो अन्य मिन्हाज और साबिर को भी हिरासत में लिया है. उपरोक्त प्राथमिकी में उनकी भूमिका की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें-MCD Election: प्रचार करने पंजाबी बाग पहुंचे तेजस्वी सूर्या, जयश्री राम के लगे नारे

इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद यह खूब वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे आसिफ मोहम्मद खान ने पुलिस अधिकारी के साथ बदतमीजी करते हुए उन्हें धक्का दिया. बता दें कि दिल्ली में नगर निगम चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दलों के द्वारा जोर शोर से प्रचार किया जा रहा है. अब यह वीडियो सामने आने के बाद मामला तूल पकड़ रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Nov 26, 2022, 10:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details