दिल्ली

delhi

Fire in Noida: नोएडा के धर्मा अपार्टमेंट में लगी भीषण आग, 5 बाइक जलकर हुई राख

By

Published : Jun 10, 2023, 10:22 AM IST

नोएडा के धर्मा अपार्टमेंट में शुक्रवार देर रात भीषण आग लग गई. फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

नोएडा के धर्मा अपार्टमेंट में लगी भीषण आ
नोएडा के धर्मा अपार्टमेंट में लगी भीषण आ

नोएडा के धर्मा अपार्टमेंट में लगी भीषण आग

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र अंतर्गत बरौला गांव के एक अपार्टमेंट में शुक्रवार देर रात आग लग गई. सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. आग की वजह से कई लोग अपार्टमेंट के अंदर फंस गए थे. फायर विभाग के द्वारा लोगों को सकुशल बाहर निकाला गया. मकान के अंदर इलेक्ट्रिक पैनल से चिंगारी निकली जिसके बाद बाइकों में आग लग गई.

फायर ऑफिसर प्रदीप कुमार ने बताया कि रात लगभग 2:30 बजे के करीब बरौला गांव के धर्मा अपार्टमेंट में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई. जिसके बाद फायर विभाग की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची. देखा कि ग्राउंड फ्लोर पर 4 बाइकों में आग लगी हुई है. आग लगने के कारण वहां पर धुआं फैल गया था. फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने बिना हाइड्रोलिक की मदद के ही बाइकों से आग को बुझाया. उसके बाद अंदर फंसे हुए लोग स्वतः निकल कर बाहर आ गए. इस आग में 4 बाइक जलकर राख हो गई. वही 5 बाइकों को जलने से सकुशल बचा लिया गया.

ये भी पढ़ें:Delhi Fire: द्वारका सबसिटी के सोसायटी में लगी भीषण आग, बुजुर्ग की मौत

फायर ऑफिसर का कहना है कि ग्राउंड फ्लोर पर इलेक्ट्रिक पैनल में चिंगारी निकलने से वहां पर खड़ी बाइक में लग गई और एक के बाद एक चार बाइक इसकी चपेट में आ गया. ग्राउंड फ्लोर पर आग लगने के कारण अंदर पूरे मकान में धुंआ फैल गया. वही इस घटना में कोई जनहानि की सूचना नहीं है. स्थानीय पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें:Fire in Delhi: गाजीपुर में टायर गोदाम में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू

ABOUT THE AUTHOR

...view details