दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में बड़ी वारदात को अंजाम देने आया था 'चटनी', पुलिस ने दबोचा

By

Published : Feb 17, 2023, 10:18 AM IST

गाजियाबाद में एक मुठभेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ा है. इस बदमाश का नाम चटनी बताया जा रहा है और उसपर दो दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

Encounter incidents in Ghaziabad
Encounter incidents in Ghaziabad

रजनीश उपाध्याय, एसीपी, लोनी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ होने की घटना सामने आई है, जिसमें एक बदमाश को गोली लगी है. यह बदमाश और कोई नहीं बल्कि बदमाश चटनी है, जिसपर दो दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस ने बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है. गाजियाबाद में बढ़ते हुए क्राइम को रोकने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस का बदमाशों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है. बताया जा रहा है कि पुलिस की गोली से घायल हुआ बदमाश, गाजियाबाद में एक बड़ी आपराधिक वारदात अंजाम देने के लिए आया था.

दरअसल मामला गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र के बंथला निठारी गेट के पास का है, जहां पर पुलिस चेकिंग कर रही थी. इस दौरान पुलिस ने एक मोटरसाइकिल सवार को रोकने की कोशिश की, जिसपर वह तेजी से भागने लगा. और तो और उसने पुलिस पर गोली भी चलाई. इसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में वह घायल हो गया. पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम सोनू उर्फ चटनी बताया जो सरस्वती विहार, लोनी का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें-नोएडा में बाइक लूटकर भाग रहे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, पैर में गोली लगने से एक आरोपी घायल

उसने बताया कि उसने अपने नाम के आगे चटनी इसलिए लगाया था क्योंकि वह चाहता था कि लोग उसे अलग नाम से जानें. पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की मोटरसाइकिल और अवैध तमंचा बरामद किया है. इसके अलावा पुलिस को पता चला है कि आरोपी पर दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. जानकारी के मुताबिक, यह बदमाश एक बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे धर दबोचा.

यह भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडाः सूरजपुर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details