दिल्ली

delhi

नोएडा: गुमशुदा युवक की हत्या का खुलासा, प्रेमिका ने घर वालों के साथ मिलकर गला घोटा व लाश को तालाब में फेंका

By

Published : Feb 6, 2023, 10:24 PM IST

नोएडा पुलिस ने गुमशुदा हुए व्यक्ति की मौत का खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने मृतक की प्रेमिका के परिवार को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि मृतक लड़की पर शादी का दबाव बना रहा था. इसलिए लड़की के परिजनों ने उसकी हत्या कर दी और उसकी लाश तालाब में फेक दी.

Etv Bharatनोएडा में प्रेमिका के घरवालों ने घोटा प्रेमी का गला
Etv Bharatनोएडा में प्रेमिका के घरवालों ने घोटा प्रेमी का गला

नोएडा में प्रेमिका के घरवालों ने घोटा प्रेमी का गला

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा पुलिस ने गुमशुदा हुए व्यक्ति की मौत का सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस ने गुमशुदा युवक की हत्या के मामले में प्रेमिका सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद कर ली है. प्रेमिका ने अपने परिजनों के साथ मिलकर युवक की हत्या की और हत्या के बाद सबको रेलवे यार्ड के तालाब में फेंक दिया था.

दरअसल, जनपद हरदोई थाना सदर के गांव कोठलिया निवासी रंजीत बिसरख थाने के नया हैबतपुर गांव में रहता था. 13 जून 2022 को रंजीत लापता हो गया, जिसके बाद उसके भाई गुड्डू ने बिसरख कोतवाली में रंजीत की गुमशुदगी दर्ज कराई. रंजीत की हत्या का बिसरख पुलिस ने सोमवार को खुलासा करते हुए उसकी प्रेमिका सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि 13 जून 2022 को रंजीत लापता हो गया था, जिसके बाद उसके भाई ने बिसरख थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई. वहीं 26 जनवरी 2023 को चिपयाना बुजुर्ग गांव में रेलवे यार्ड के पास तालाब में एक कंकाल मिला था. सूचना पर बिसरख पुलिस मौके पर पहुंची और कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम में कंकाल की पहचान रंजीत के रूप में हुई. पुलिस मामले की जांच में जुटी तो पता चला कि रंजीत का नेहा से कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

शादी का दबाव व अश्लील फोटो देख परिजनों ने बनाई हत्या की साजिश:नेहा अपने परिवार के साथ गाजियाबाद के थाना वेब सिटी के बम्हेटा गांव में रहती है, जो मूल रूप से बिहार के जिला सीतामढ़ी की रहने वाली है. रंजीत का नेहा से पिछले चार-पांच सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था और रंजीत नेहा पर शादी के लिए दबाव बना रहा था. इसी दौरान रंजीत ने नेहा की कुछ आपत्तिजनक फोटो उसके भाई के मोबाइल पर भेज दी. उसी बात से नाराज परिजनों ने रंजीत को नेहा से कॉल करवा कर 13 जनवरी 2022 को अपने घर बुलाया.

इसे भी पढ़ें:गाजियाबादः मालिक ने दूसरे कर्मचारी को दी फैक्ट्री जिम्मेदारी, गुस्से में सहयोगी ने कर दी उसकी हत्या

जहां पर नेहा के पिता रामबाबू, नेहा के भाई शुभम कुमार दुबे उर्फ शिवम, नेहा के मामा मनीष व उसकी मां बीना ने मिलकर रंजीत की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद उन्होंने उसके शव को बिसरख थाना क्षेत्र के चिपयाना बुजुर्ग गांव के पास रेलवे यार्ड के तालाब में फेंक दिया. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी नेहा उसकी मां, भाई, पिता और मामा को गिरफ्तार किया है. साथ ही घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया है.

इसे भी पढ़ें:नोएडा में 'रोडरेज' की घटना में व्यक्ति को मारी गोली, घायल अवस्था में गाड़ी चला कर गाजियाबाद पहुंचा पीड़ित

ABOUT THE AUTHOR

...view details