दिल्ली

delhi

बदरपुर: लूट के मामले में पुलिस ने नाबालिग सहित दो आरोपियों को पकड़ा

By

Published : May 17, 2021, 4:17 PM IST

बदरपुर थाने की पुलिस टीम ने लूट के मामले में दो लोगों को पकड़ा है. पकड़ा गया एक आरोपी नाबालिग है. दोनों आरोपी नशे के लिए करते वारदात थे.

Delhi Police arrested two accused in robbery case
लूट की वारदात में गिरफ्तार

नई दिल्ली:दक्षिण पूर्वी दिल्ली के बदरपुर थाने की पुलिस टीम ने नाबालिग सहित दो लोगों को पकड़ा है और दो मोबाइल फोन बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान असर सिंह के रूप में हुई है, जबकि एक की पहचान नाबालिग के रूप में की गई हैं. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने बताया कि बदरपुर थाने में शिकायतकर्ता ने बताया था उनके साथ दो युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. उनका सोने का रिंग, 2 मोबाइल और 250 के लूट लिया गया है. जिसके बाद संबंधित धाराओं में बदरपुर थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर एसएचओ बदरपुर विजयपाल दहिया के नेतृत्व में पुलिस टीम ने जांच शुरू की.

ये भी पढ़ें-जानिए, पोस्टर लगाने वालों से लेकर राजनेताओं तक कैसे पहुंची दिल्ली पुलिस

जांच के बाद पुलिस टीम ने एक आरोपी असर सिंह को पकड़ा. साथ ही उससे पूछताछ पर एक अन्य आरोपी जो नाबालिग था, उसको भी पुलिस ने पकड़ा.


नशे के लिए करते थे वारदात


पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि उनके पास अपने जीवनयापन के लिए कोई काम नहीं था. दोनों नशे के आदी हैं.जिसके बाद अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए वह वारदात को अंजाम देते थे.

ये भी पढे़ं-कम होते कोरोना केस के बीच एक और हफ्ते के लिए बढ़ा दिल्ली में लॉकडाउन

ABOUT THE AUTHOR

...view details