दिल्ली

delhi

डिफेंस कॉलोनी में निगम पार्षद ने वैक्सीनेशन के लिए लोगों को किया जागरूक

By

Published : Apr 11, 2021, 9:27 PM IST

डिफेंस कॉलोनी इलाके के दो वैक्सीनेशन सेंटरों पर लोगों के बीच फल और जूस का निगम पार्षद सीमा भूपेंद्र मलिक ने वितरण किया. साथ ही लोगों से कोविड-19 वैक्सीन लेने की अपील भी की.

on tika utsav councilor in defense colony made people aware of vaccination
टीका उत्सव

नई दिल्ली:प्रधानमंत्री के आह्वान पर टीका उत्सव मनाया जा रहा है. इसको लेकर जगह-जगह दिल्ली में भाजपा कार्यकर्ता कोविड-19 वैक्सीनेशन को लेकर जागरूकता फैलाते दिख रहे हैं. वहीं दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके में रविवार को स्थानीय निगम पार्षद के जरिए डिफेंस कॉलोनी इलाके के दो वैक्सीनेशन सेंटरों पर लोगों के बीच फल और जूस का वितरण किया गया. साथ ही लोगों से कोविड-19 वैक्सीन लेने की अपील की गई.

वैक्सीनेशन के लिए लोगों को किया जागरूक



रविवार को डिफेंस कॉलोनी इलाके के बी ब्लॉक और सी ब्लॉक में स्थित एसडीएमसी के कोविड-19 वैक्सीनेशन सेंटर का दौरा निगम पार्षद सीमा भूपेंद्र मलिक ने किया. इस दौरान उन्होंने टीका उत्सव के दौरान लोगों के बीच फल और जूस का वितरण किया.

ये भी पढ़ें:-कंचन माहेश्वरी ने स्वामी दयानंद अस्पताल के टीकाकरण केंद्र का लिया जायजा

साथ ही लोगों को वैक्सीनेशन के लिए जागरूक किया और और लोगों से कोविड-19 वैक्सीन लेने की अपील की. उन्होंने कहा कि कोविड-19 के खिलाफ दिया जा रहा वैक्सीन सुरक्षित है और जो लोग इसको लेकर पात्र हैं, उनको इसे लेना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीका उत्सव का आह्वान किया है. इस लिए हम अपने क्षेत्र में लोगों को टीकाकरण के लिए जागरूक कर रहे हैं और लोगों से टीका लगवाने का अपील कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-दिल्ली: बिगड़ने लगे हालात, जहां आनी थी बारात वहां भर्ती होंगे कोरोना मरीज

बता दे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 11 अप्रैल से लेकर 14 अप्रैल के बीच टीका उत्सव का आह्वान किया है. जिसको लेकर दिल्ली में भाजपा कार्यकर्ता जोर शोर से लगे हुए हैं और लोगों के बीच जा रहे हैं और कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए लोगों को जागरूक कर रहे हैं. इसी कड़ी में डिफेंस कॉलोनी में इलाके में रविवार को स्थानीय निगम पार्षद ने भी लोगों को कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए जागरूक किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details