दिल्ली

delhi

Accident On Noida Expressway: शादी से लौट रहे परिवार की पेड़ से टकराई कार, बच्चे सहित दंपति की मौत

By

Published : May 6, 2023, 10:53 AM IST

Updated : May 6, 2023, 10:59 AM IST

नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक भारी सड़क हादसा होने का मामला सामने आया है. घटना में 3 लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में तीन माह का मासूम बच्चा भी शामिल है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ग्रेटर नोएडा:नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. दरअसल एक शादी समारोह से लौट रहे परिवार की तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई है. जिससे हादसे में कार सवार 1 बच्चे सहित तीन लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई है, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए हैं.

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना अंतर्गत शनिवार की सुबह कार्तिक गुप्ता का परिवार आगरा से शादी में शामिल होकर वापस दिल्ली लौट रहा था, तभी सेक्टर 160 के पास सड़क किनारे पेड़ से उनकी गाड़ी टकरा गई. घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक बच्चे सहित तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार की सुबह नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र अंतर्गत दिल्ली के आस्थल पार्क के सामने विकास नगर एक्सटेंशन निवासी कार्तिक गुप्ता अपने परिवार के साथ आगरा से शादी में शामिल होकर दिल्ली वापस लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी कार ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर सेक्टर 160 के पास सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. कार में कार्तिक गुप्ता, कार्तिक गुप्ता की पत्नी शिवानी, कार्तिक गुप्ता की साली शीतल शर्मा, कार्तिक का तीन माह का मासूम बच्चा और कार्तिक की बुआ सुमन सवार थे.

ये भी पढ़ें:Liquor Smuggling in Delhi: स्पेशल स्टॉफ पुलिस अवैध शराब साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बराम

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. कार्तिक गुप्ता और उनकी साली शीतल शर्मा को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां पर कार्तिक गुप्ता की इलाज के दौरान मौत हो गई. सुमन गुप्ता और कार्तिक गुप्ता के 3 माह के बच्चे को फेलिक्स हॉस्पिटल 137 में एडमिट कराया गया, जहां इलाज के दौरान बच्चे की भी मौत हो गई. इसके अलावा कार्तिक गुप्ता की पत्नी शिवानी को जेपी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पर उसे भी इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें:Manipuri Protest: मुखर्जी नगर में मणिपुर के लोगों के साथ बदसलूकी और मारपीट, थाने के सामने जमकर प्रदर्शन

Last Updated :May 6, 2023, 10:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details