दिल्ली

delhi

छात्र की हत्या पर बीजेपी प्रवक्ता ने बोला दिल्ली सरकार पर हमला

By

Published : Oct 3, 2021, 12:14 PM IST

विक्रम बिधूड़ी
विक्रम बिधूड़ी

दक्षिणी-पूर्वी दिल्ली के तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र के तेहखंड इलाके में स्थित एक सरकारी स्कूल के पास छात्र द्वारा छात्र की हत्या पर दिल्ली प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता विक्रम बिधूड़ी ने दिल्ली सरकार पर हमला बोला है.

नई दिल्ली: तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र के तेहखंड इलाके में स्थित एक सरकारी स्कूल के पास छात्र द्वारा छात्र की हत्या पर बयान देते हुए दिल्ली प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता विक्रम बिधूड़ी ने दिल्ली सरकार के शिक्षा मॉडल पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि यह घटना दुखद है. दिल्ली की बसों में माता-बहने सुरक्षित नहीं हैं. बच्चे स्कूलों में सुरक्षित नहीं हैं. हैरान हूं दिल्ली कहां जा रही है.


विक्रम बिधूड़ी ने कहा कि हमारे क्षेत्र में छात्र की हत्या जैसी दुखद घटना हुई है. हम परिवार से मिलने गए थे. हमारी संवेदना परिवार के साथ हैं. दिल्ली के शिक्षा मॉडल की, जिस तरीके से केजरीवाल और उनके शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया बात करते हैं, वह मॉडल कहां है. उनके सिविल डिफेंस में, जिस तरीके से नियुक्ति में धांधली हुई थी, वह कहां है.

तुगलकाबाद स्कूली छात्र की हत्या

उन्होंने स्थानीय आप विधायक पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी नजर शिक्षा और व्यवस्था पर नहीं, बल्कि सरकारी संपत्तियों पर है. जब कोई माता-पिता बच्चे को स्कूल भेजते हैं, तो वह आश्वास्त रहते हैं कि बच्चा सुरक्षित है. इस तरीके का हादसा दुखद है. स्कूलों में बच्चे सुरक्षित नहीं हैं.

ये भी पढ़ें-पार्क में मिला लड़की का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका


बता दें तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र के तेहखंड इलाके के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले 17 वर्षीय 11वीं के छात्र को उसी के स्कूल के दसवीं के छात्र ने स्कूल के पास चाकू घोंपकर घायल कर दिया. घायल छात्र को अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details