दिल्ली

delhi

खिड़की एक्सटेंशन: BSES ने शुरू किया तार हटाने का काम

By

Published : Feb 5, 2021, 9:57 AM IST

खिड़की एक्सटेंशन और पंचशील विहार में बिजली के खंभों पर फैले फोन और केबल के तारों से लोगों को राहत मिल गई है. बीएसईएस ने यहां बिजली के खंभों पर लटके फोन और केवल के तारों को हटाने का काम शुरू कर दिया है.

bases removing cable from khirki extension
खिड़की एक्सटेंशन केबल तार

नई दिल्लीःखिड़की एक्सटेंशन और पंचशील विहार में बिजली के खंभों पर फैले फोन और केबल के तार के कारण बने जाल से लोगों को राहत मिल गई है. खंभों पर बने फोन इंटरनेट केबल और तार के जाल के कारण दुर्घटना की आशंका हर वक्त बनी रहती थी. लोग घरों की बालकनी के आगे आने से डरते थे.

यूनाइटेड फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन खिड़की एक्सटेंशन एवं अलाइड कॉलोनीज के अध्यक्ष संदीप सैनी ने बताया कि खिड़की एक्सटेंशन और पंचशील विहार के कई खंभों से नीचे तक तार लटके हुए थे. जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता था. जिन लोगों के घर बिजली के खंभों के पास है उन्हें सबसे ज्यादा परेशानी होती थी.

लोगों ने बिजली के तार टाइट करने और बेकार तार को हटवाने के लिए कई बार बीएसईएस से शिकायत की थी. काफी शिकायत के बाद ही बीएसईएस हरकत में आया और खिड़की एक्सटेंशन के साथ ही पंचशील विहार में बिजली के खंभों पर लटके फोन और केवल के तारों को हटाने का काम शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ेंः-हौजरानी में खंभों पर लटक रही तारें, कभी भी हो सकता है हादसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details