दिल्ली

delhi

बदरपुर पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया

By

Published : Jun 3, 2021, 10:55 PM IST

साउथ ईस्ट दिल्ली (South East Delhi) पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इलाके में छापेमारी कर तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया. आरोपियों ने 40 फुटा रोड मोलरबंद में एक आइसक्रीम विक्रेता की पिटाई कर लूट लिया था.

Badarpur police arrested three robbers delhi
पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली: साउथ ईस्ट दिल्ली (South East Delhi) के बदरपुर पुलिस टीम ने तीन लुटेरों (looters arrested) को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रजत सिंह, विजय और फिरोज खान के रूप में की गई है. गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से एक मोबाइल फोन, एक देसी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ें:-मंडोली जेल में रातभर करवट बदलता रहा सुशील, इसी जेल में है उसका जानी दुश्मन

छापेमारी कर तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार

साउथ ईस्ट दिल्ली के डीसीपी आरती मीणा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर आरोपियों को पकड़ने के लिए बदरपुर थाने के एसएचओ विजयपाल दाहिया के नेतृत्व में टीम गठित कर इलाके में छापेमारी की गई. जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया

40 फुटा रोड मोलरबंद में एक आइसक्रीम विक्रेता को इन तीनों अपराधियों ने मारपीट कर लूट लिया था. जिसके बाद पुलिस टीम ने घायल को अस्पताल पहुंचाया और आरोपियों का पता लगाने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज को निकाला.

आरोपियों के खिलाफ बदरपुर थाने में मामला दर्ज

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपियों गिरफ्तार किया. आरोपियों की जांच के दौरान पुलिस को 1000 रुपये नगद बरामद हुए. गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ बदरपुर (Badarpur Police) थाने में मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details