दिल्ली

delhi

AAP Padyatra Against Ordinance: बदरपुर में अध्यादेश के खिलाफ आप ने किया प्रदर्शन

By

Published : Jul 5, 2023, 9:14 PM IST

Updated : Jul 6, 2023, 9:33 PM IST

केंद्र सरकार द्वारा लाए गए अध्यादेश पर आम आदमी पार्टी लगातार हमलावर है. इसी क्रम में दिल्ली में AAP विधायकों ने पदयात्रा निकाली. इस दौरान लोगों ने पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी की और अध्यादेश वापस लेने को कहा.

Etv Bharat
Etv Bharat

आप का प्रोटेस्ट

नई दिल्ली:आम आदमी पार्टी लगातार केंद्र सरकार के लाए गए अध्यादेश का विरोध कर रही है. बुधवार शाम को दिल्ली के सभी 70 विधानसभाओं में अध्यादेश के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने प्रदर्शन किया और अध्यादेश को जलाया. इस कड़ी में दिल्ली के बदरपुर इलाके में भी आप कार्यकर्ताओं ने इस अध्यादेश के खिलाफ प्रदर्शन किया और अध्यादेश को जलाया. हालांकि इस दौरान उनकी पुलिस के साथ नोकझोंक हुई और पुलिस ने अध्यादेश का बनाया गया पुतला छीन कर थाने ले कर चली गई. उसके बावजूद भी कार्यकर्ताओं ने अध्यादेश की प्रतियां जलाई और प्रदर्शन किया.

बुराड़ी में भी आप का प्रदर्शन:बुराड़ी विधानसभा में भी सैकड़ों की संख्या में एकजुट होकर कार्यकर्ताओं ने जलाया काले कानून का पुतला और जमकर नारे लगाए. बुराड़ी मोड़ पर सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता एकजुट हुए, जहां उन्होंने पहले जमकर नारेबाजी की. उन्होंने तख्ती बैनर लेकर जनता के बीच में अपना रोष जताया और जनता को काले अध्यादेश के खिलाफ जागरूक किया, जिसके बाद काले अध्यादेश का पुतला दहन करते हुए जमकर नारेबाजी की गई.

इसे भी पढ़ें:AAP Padyatra Against Ordinance: केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ AAP ने निकाली पदयात्रा, पीएम मोदी के खिलाफ की नारेबाजी

छतरपुर मेंभी निकली पदयात्रा:छतरपुर विधानसभा से विधायक करतार सिंह तंवर के नेतृत्व में नंदा अस्पताल से लेकर 100 फुटा रेडलाइट तक एक पैदल मार्च निकाला गया. इसमें सैकड़ों की संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और लोग चलते दिखे. लगातार नारेबाजी होती रही और 'काला अध्यादेश वापस लो' के नारे लगते रहे.

इसे भी पढ़ें:AAP की पदयात्रा पर BJP ने साधा निशाना, आम आदमी पार्टी को बताया अराजक

Last Updated : Jul 6, 2023, 9:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details