दिल्ली

delhi

दिल्ली में बदमाशों के हौंसले बुलंद, ड्यूटी पर जा रहे 33 वर्षीय युवक की सुआ घोंपकर हत्या

By

Published : May 4, 2023, 1:28 PM IST

दिल्ली में ड्यूटी पर जा रहे 33 वर्षीय युवक की बदमाशों द्वारा सुआ घोंपकर हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है.

delhi news
युवक की सुआ घोंपकर हत्या

युवक की सुआ घोंपकर हत्या

नई दिल्ली: दिल्ली के गोविंदपुरी थाना क्षेत्र में बर्फ तोड़ने वाले सुआ घोंपकर एक युवक की हत्या कर दी गई है. पूरी घटना गुरुवार सुबह 5:30 बजे की बताई जा रही है. दरअसल युवक ड्यूटी के लिए जा रहा था, उसी दौरान बदमाशों द्वारा सुआ घोंपकर पीड़ित को मौत के घाट उतार दिया गया. मृतक की पहचान 33 वर्षीय वीरू के रूप में हुई है.

मृतक की मां ने बताया कि मेरा बेटा ड्यूटी पर जा रहा था, उसी दौरान उसे खींचकर सुआ घोंपकर तीन बार हमला किया गया. जिससे उसकी मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि घटना के बाद मृतक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वही, उसकी पत्नी और पूरे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि वो अपने घर में कमाने वाला एकलौता था. उसके तीन बच्चे हैं, जिसमें दो बेटे एक बेटी है.

ये भी पढ़ें:Incident Like Kanjhawala: टक्कर से बाद बाइक सवार को कार की छत पर 3KM घूमाया, देखें वीडियो

मामले की जानकारी देते हुए मृतक के भाई ने बताया कि सुबह मेरा भाई ड्यूटी जा रहा था. उसी दौरान उस पर हमला किया गया है. जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गईं है. देश की राजधानी में आए दिन ऐसे मामले सामने आते रहते हैं, जिससे लोगों में असुरक्षा का भय पैदा हो गया है. आरोपियों के हौसले इंतने बुलंद हैं कि वो दिन-दहाड़े हत्या और चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं.

ये भी पढ़ें:Crime In Delhi: पुलिस ने दो शराब तस्करों को दबोचा, भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details