दिल्ली

delhi

Crime In Delhi: 20 लाख की फिरौती के लिए हत्या, 9 जुलाई से लापता था युवक

By

Published : Aug 3, 2023, 2:28 PM IST

दिल्ली में फिरौती के लिए एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. युवक पिछले महीने 9 जुलाई से लापता था. बाद में उसके पिता के पास फिरौती की कॉल आई थी. जिसमें 20 लाख की फिरौती मांगी गई थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में फिरौती को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गई. परिवार वालों का कहना है कि 20 लाख की फिरौती मांगी गई थी. युवक पिछले महीने 9 जुलाई से लापता था. बाद में उसके पिता के पास फिरौती की कॉल आई. मृतक की पहचान 32 साल के योगेश के रूप में हुई है. वह अंबेडकर नगर थाना इलाके का रहने वाला था. परिवार वालों ने इसकी गुमशूदगी की पोस्टर छापकर इधर-उधर बांटा था. जिससे इसके बारे में कुछ पता चल सके.

बाद में मृतक युवक के पिता के पास 20 लाख की फिरौती की कॉल आई थी. जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी. कई जगह पुलिस के साथ परिवार वाले भी तलाशने गए थे. द्वारका, नोएडा सहित कई जगों पर तलाश किया, लेकिन योगेश का कुछ पता नहीं चल पाया. परिवार वाले पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं यदि वह समय पर कार्रवाई करते तो उसका बच्चा समय पर मिल जाता. मृतक के पिता ने किडनैपर को कहा था कि पहले वह लड़के से बात करा दे फिर 20 लाख रुपये देंगे, लेकिन फोन पर बात नहीं करा रहा था. लगातार पैसे की ही डिमांड कर रहा था.

वहीं, मृतक योगेश की मां का बुरा हाल है. मृतक की चाची ने बताया कि लगातार हम लोग ढूंढ रहे हैं, लेकिन बच्चे का पता नहीं चल पा रहा था. हम सभी लोग परेशान थे. डीसीपी चंदन चौधरी ने किडनैपिंग और हत्या की पुष्टि की है. युवक की डेड बॉडी बीती रात द्वारका इलाके में मिली है, जिसे बरामद करने के लिए साउथ दिल्ली की पुलिस आई थी.

ये भी पढ़ें :Ghaziabad Crime: कुत्ते को खाना खिलाने के विवाद में युवती ने बुजुर्ग को पीटा, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details