दिल्ली

delhi

बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग से युवक घायल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 14, 2023, 9:02 PM IST

delhi crime news

दिल्ली पुलिस ने बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग के मामले में फरार एक शूटर को गिरफ्तार किया है. पार्टी के दौरान शूटर रणपाल ने अपनी पिस्तौल से फायरिंग कर दी, जिससे गोली एक व्यक्ति के गाल को छूकर निकल गई. इससे वह घायल हो गए.

दिल्ली में वाहन चोर गिरफ्तार

नई दिल्ली : दक्षिणी दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाने की पुलिस ने बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग के मामले में फरार एक शूटर को गिरफ्तार किया है. जौनपुर गांव में एक बर्थडे की पार्टी में सभी लोग जश्न मना रहे थे. इसी बीच एक शूटर रणपाल ने अपनी पिस्तौल से फायरिंग कर दी. वहीं एक गोली एक व्यक्ति के गाल को छूकर निकल गई. इस मामले में फरार चल रहे आरोपी रणपाल को पुलिस ने दिल्ली के रानी बाग से गिरफ्तार कर लिया है. उसके कब्जे से देशी पिस्तौल बरामद की गई है. आरोपी दिल्ली के जौनापुर गांव का रहने वाला है.

दक्षिणी दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि 13 जनवरी को रात 8:24 बजे जौनापुर गांव से फतेहपुर बेरी थाने में एक कॉल प्राप्ति हुई, जिसमें बताया गया कि एक 35 वर्षीय व्यक्ति घायल हो गया है. पुलिस मौके पर पहुंची. पूछताछ में पता चला कि दो साल के बच्चे की बर्थडे पार्टी का जश्न मनाया जा रहा था. छत पर कुछ लोग शराब पी रहे थे और खाना खा रहे थे. इसी बीच किसी ने हवा में फायरिंग कर दी, जिससे एक गोली प्रमोद नाम के व्यक्ति के दाहिने गाल पर लगी है.

ये भी पढ़ें :Rajouri Garden Road Rage : टक्कर मारने के बाद कार सवार ने युवक को बोनट पर आधा किलोमीटर तक घसीटा

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जहां पता चला कि घायल को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने क्राइम सीन पर मुआयना किया और घायल से एम्स ट्रॉमा में पूछताछ की. उसके बयान के आधार पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज की जांच की. तकनीकी निगरानी के दौरान पुलिस को सूचना मिली, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को रानी बाग दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया. फिलाहल पुिलस आगे की कार्रवाई कर रही है.

दोपहिया वाहनों की चोरी

दक्षिणी दिल्ली के AATS स्टाफ टीम ने दिल्ली एनसीआर में दोपहिया वाहनों की चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले मेवाती गिरोह के एक कुख्यात ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी आरोपी के कब्जे से छह चोरी की मोटरसाइकिल और 4 स्कूटी सहित 10 दोपहिया वाहन बरामद की गई है. गिरफ्तार आरोपी अपने सहयोगियों के साथ पिछले दो सालों में दिल्ली में बड़ी संख्या में दो पहिया वाहनों की चोरी कर चुका है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान राशिद खान निवासी गांव बादली जिला नूह मेवात हरियाणा के रूप में की गई है. आरोपी के खिलाफ पहले से ही दो आपराधिक मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें :Shraddha Murder Case: आरी से किए गए थे टुकड़े, एम्स मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details