दिल्ली

delhi

Youth Drowned in Yamuna: दिल्ली की यमुना नदी में नहाने गया युवक डूबा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 26, 2023, 3:35 PM IST

दिल्ली में अंतिम संस्कार के बाद यमुना नदी में नहाने गया युवक डूब गया. सूचना पर गोताखोर, पुलिस व अन्य मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. हालांकि युवक का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

Youth drowned in Yamuna river of Delhi
Youth drowned in Yamuna river of Delhi

नई दिल्ली:राजधानी में शुक्रवार को कालिंदी कुंज ‌स्थित शमशान घाट पर शव के अंतिम संस्कार के बाद रीति-रिवाज के अनुसार यमुना नदी में नहाने गया युवक डूब गया. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस, गोताखोर और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया.

इस दौरान गोताखोरों ने युवक को काफी तलाशा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. वहीं अंधेरा होने के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन को रोक दिया गया. शनिवार को युवक को ढूंढने के लिए फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि कालिंदी कुंज थाने की पुलिस को शुक्रवार दोपहर करीब 1:50 बजे यमुना में एक युवक के डूबने की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही मौके पर गोताखोर, दिल्ली पुलिस, छह बोट क्लब और एक मोटर बोट मौके पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें-यमुना में डूबने से किशोर की मौत, शास्त्री पार्क थाना इलाके का मामला

उन्होंने यह भी बताया कि फिरोज इलाके में किसी व्यक्ति की मौत होने पर उसके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कालिंदी कुंज शमशान घाट पर गया था. इस दौरान सबको परंपरा के अनुसार नहाते देख वह भी नहाने गया. इसी दौरान वह डूबने लगा, जिसे देखकर दूसरा युवक उसे बचाने के लिए नदी में कूदा. हालांकि फिरोज के बचा पाने के बजाए वह भी डूबने लगा, जिसके बाद किसी प्रकार वह नदी से बाहर आ पाया.

यह भी पढ़ें-Greater Noida: पार्किंग में खड़ी वैगनआर कार में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू

ABOUT THE AUTHOR

...view details