दिल्ली

delhi

Central Minister in Bhandara: केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी भंडारे में पहुंचीं, किया प्रसाद वितरण

By

Published : Mar 30, 2023, 4:37 PM IST

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश, एम ब्लॉक मार्केट में चल रहे भंडारे में गुरुवार को केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी भी पहुंची और भक्तों को प्रसाद वितरित किया. इस दौरान उन्होंने सभी को रामनवमी की बधाई भी दी.

Union External Affairs Minister Meenakshi Lekhi
Union External Affairs Minister Meenakshi Lekhi

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची भंडारे में

नई दिल्ली:राजधानी में नवरात्रि के दौरान कई जगहों पर विशाल भंडारे का आयोजन किया जाता है. वहीं दिल्ली के ग्रेटर कैलाश, एम ब्लॉक मार्केट में हर साल नवरात्रि के दिनों में 9 दिनों तक भंडारे का आयोजन किया जाता है. इसी क्रम में गुरुवार को नवरात्रि के आखिरी दिन यहां आयोजित भंडारे में केंद्रीय विदेश एवं संस्कृति राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची. इस दौरान मीनाक्षी लेखी ने अपने हाथों से लोगों को प्रसाद वितरित किया.

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने सभी को रामनवमी की शुभकामनाएं दीं और कहा कि मैं सभी देशवासियों को रामनवमी की बधाई देती हूं. उन्होंने कहा कि, स्थानीय निगम पार्षद हर साल भंडारे का आयोजन करवाती हैं. मैं इसके लिए उन्हें धन्यवाद करती हूं. मुझे आज यहां आकर काफी अच्छा लगा जहां मैंने माता का प्रसाद ग्रहण किया. माता रानी सब पर अपनी कृपा बनाए रखें.

यह भी पढ़ें-कनॉट प्लेस के प्राचीन हनुमान मंदिर में रामनवमी पर उमड़ा भक्तों का जनसैलाब, जय श्री राम के नारों से गूंजा प्रांगण

वहीं स्थानीय निगम पार्षद शिखा राय ने बताया कि उन्हें काफी अच्छा लगा कि आज केंद्रीय मंत्री यहां पर आईं. यह उनका लोकसभा क्षेत्र भी है. माता रानी की असीम कृपा से पिछले 9 दिनों से यहां पर भक्तों के लिए भंडारा चल रहा है और हम हर साल इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन करते हैं. यह सब माता रानी की कृपा है और वह हमेशा अपने भक्तों पर कृपा बनाए रखें. बता दें कि देशभर में रामनवमी की धूम है और लोग मां भगवती की आराधना कर रहे हैं. इस दौरान दिल्ली के प्रसिद्ध मंदिरों में भी श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है.

यह भी पढ़ें-Chaitra Navratri 2023: नवरात्रि के आखिरी दिन छतरपुर मंदिर में उमड़ा श्रद्धालुओं का जनसैलाब

ABOUT THE AUTHOR

...view details