दिल्ली

delhi

ऑपरेशन के बाद दो मरीजों की मौत, परिजनों का आरोप- अस्पताल प्रशासन की लापरवाही के चलते गई जान

By

Published : Sep 22, 2022, 5:28 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat ()

ग्रेटर कैलाश में पथरी के ऑपरेशन के बाद एक ही दिन में 2 मरीजों की मौत हो गई. दोनों शवों को एम्स व सफदरजंग अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

नई दिल्ली:ग्रेटर कैलाश स्थित अग्रवाल मेडिकल सेंटर में पथरी के ऑपरेशन के बाद एक ही दिन में 2 मरीजों की मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रशासन की ढिलाई के चलते दोनों मरीजों की मौत हो गई है.

बीते 19 सितंबर को इस अस्पताल में 27 वर्षीय किरण और 45 वर्षीय असगर अली का पथरी का ऑपरेशन हुआ था और ऑपरेशन के तुरंत बाद ही दोनों मरीजों की अचानक मौत हो गई. इसके बाद परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत शवों को एम्स व सफदरजंग मोर्चरी में भेज मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

ऑपरेशन के बाद हुई दो लोगों की मौत

ये भी पढ़ें:बिना किसी चीर फाड़ के मॉडर्न तकनीक से हुआ कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखकर एक जांच टीम का गठन कर दिया है. एक ही दिन में हुई 2 मौत के बाद उन दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए एम्स और दूसरे शव को सफदरजंग भेजकर दोनों मामलों में 3 डॉक्टर की जांच कमेटी गठित कर दी है.

इस मामले पर डीसीपी साउथ दिल्ली चंदन चौधरी ने बताया कि दिल्ली के ग्रेटर कैलाश-1 में स्थित अग्रवाल मेडिकल सेंटर में महिपालपुर की किरण का पथरी का ऑपरेशन हुआ था. साथ ही संगम विहार के रतिया मार्ग के असगर अली का भी ऑपरेशन हुआ. दोनों की मौत हो गई. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है.



पथरी के ऑपरेशन में एक ही दिन के अंदर 2 मरीजों की मौत के बाद ग्रेटर कैलाश स्थित अग्रवाल मेडिकल सेंटर प्रशासन चुप्पी साधे हुए है. इस मामले को लेकर जब मीडिया कर्मियों की मुलाकात अस्पताल के मालिक नीरज अग्रवाल से हुई तो उन्होंने मीडिया से बात करने को बिल्कुल मना कर दिया और अस्पताल से निकल कर बाहर चले गए.

ईटीवी भारत की टीम ने इस हॉस्पिटल के मालिक डॉक्टर नीरज अग्रवाल से बात करने की कोशिश की गई तो डॉक्टर ने बात करने से इंकार कर दिया. इतना ही नहीं हॉस्पिटल प्रशासन ने हॉस्पिटल के अंदर से लाइट भी बंद कर दी और पूरी तरह से हॉस्पिटल को बंद कर दिया.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details