दिल्ली

delhi

Road Accident: हिमाचल प्रदेश में हुए हादसे में बदरपुर के सचिन सहित तीन की मौत

By

Published : Jul 23, 2023, 11:04 AM IST

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में हुए एक सड़क हादसे में दिल्ली के रहने वाले तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों में बदरपुर का रहने वाला सचिन भी शामिल है. घटना की सूचना मिलते ही उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली के रहने वाले तीन लोग कार से हिमाचल प्रदेश घूमने के लिए निकले थे. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त होकर करीब 500 फीट नीचे खाई में गिर गई. हादसे में कार सवार दो युवक और एक युवती की मौत हो गई. सभी दिल्ली के रहने वाले हैं, इनमें से एक युवक बदरपुर के मीठापुर एक्सटेंशन का रहने वाला है, जिसकी पहचान 22 वर्षीय सचिन सिंह के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें: Delhi Road Accident: अलीपुर हाईवे पर तेज रफ्तार वाहन ने दो लोगों को कुचला, मौत

सचिन अपने घर का इकलौता चिराग था. उसके पिता ब्रेन कैंसर के मरीज हैं और कुछ दिन पहले ही वे लकवा के शिकार हो गए. जिसके बाद घर चलाने की जिम्मेदारी सचिन के कंधों पर थी. लेकिन इस हादसे के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है. दुर्घटना में सचिन की मौत के साथ ही घर में अब कोई कमाने वाला सदस्य नहीं है. सचिन के परिवार में माता-पिता के साथ ही एक छोटी बहन है जो पढ़ाई करती है. रक्षाबंधन से पहले इस हादसे ने छोटी बहन को उसके भाई से हमेशा के लिए दूर कर दिया. इस घटना के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. सचिन का शव लेने के लिए उसकी बहन स्वजनों के साथ हिमाचल गई है.

बता दें पिछले बुधवार को दिल्ली के अलीपुरा थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई थी. हाईवे पर तेज रफ्तार वाहन ने दो लोगों को कुचल दिया था, जिससे उनकी मौत हो गई. सुबह सड़क पार करते वक्त हादसा हुआ .

ये भी पढ़ें: Bangladesh bus accident: बांग्लादेश में बस तालाब में गिरने से 17 की मौत, 35 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details