दिल्ली

delhi

स्पेशल स्टाफ की टीम ने छापेमारी कर 14 जुआरियों को दबोचा, 25 हजार की नगदी बरामद

By

Published : May 20, 2023, 4:10 PM IST

दक्षिणी दिल्ली जिले के स्पेशल स्टाफ की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 14 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. चेकिंग में उनके कब्जे से 25,100 रुपए की नकदी, ताश और चार्ट बरामद हुआ है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली जिले के स्पेशल स्टाफ की टीम ने क्षेत्र में अवैध रूप से जुआ खेलने के मामले में एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए 14 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ पुलिस ने उनके कब्जे से 25 हजार एक सौ रुपये नगद, ताश के पत्ते और कुछ चार्ट बरामद किए हैं. आरोपियों की पहचान पुनीत उर्फ गोलू, जतिन, भोजराज कोहली, उमर फारूक, अरुण, रविंद्र कुमार सिंह, नुसरत अंसारी, रोहित, रूपनाथ, सुशील अजय कुमार, अश्विनी चौहान और लाखन सिंह के रूप में हुई है. सभी आरोपी दिल्ली के अलग-अलग इलाकों के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-प्रेमिका के परिजनों ने शादी से किया इनकार तो युवक ने दोस्त की कर दी गला रेतकर हत्या

दक्षिण दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि स्पेशल स्टाफ की टीम को गुप्त सूचना मिली कि ई-ब्लॉक, दक्षिणपुरी, नई दिल्ली में जुआ रैकेट चल रहा है. सूचना को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ साझा किया गया जिसके बाद छापेमारी के लिए एसीपी राजेश कुमार बवानिया ने स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर धीरज कुमार की देखरेख में एक टीम का गठन किया.

जानकारी को और विकसित किया गया और क्षेत्र की स्थानीय जांच की गई. गुप्त सूचना के आधार पर ई-ब्लॉक, दक्षिणपुरी में छापेमारी कर जुआ खेलते 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया. चेकिंग के दौरान उनके कब्जे से 25,100 रुपए की नकदी, ताश और चार्ट बरामद किए गए. इस संबंध में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ अंबेडकर नगर थाने में जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू की जा रही है.

यह भी पढ़ें-Delhi Crime: महिला की चाकू मारकर हत्या, 6 माह पहले अपने से 40 साल बड़े चार्टर्ड अकाउंटेंट से की थी शादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details