दिल्ली

delhi

ठक-ठक गैंग के एक सक्रिय सदस्य को स्पेशल स्टाफ की टीम ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 21, 2023, 12:31 PM IST

ठक-ठक गैंग

दक्षिणी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने ठक-ठक गैंग के एक कुख्यात सदस्य को गिरफ्तार किया है. इसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने 2 मामलों को सुलझाने का दावा किया है. इसके आलावे पुलिस ने चोर के पास से चोरी के कुछ सामान भी बरामद किए है.

ठक-ठक गैंग के एक सक्रिय सदस्य गिरफ्तार

नई दिल्ली:दक्षिणी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने स्नैचिंग और चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले ठक-ठक गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कारवाई की है. गिरफ्तार आरोपी के पास से चोरी के 2 मोबाइल और 5 हैंड बैग बरामद कर किए है. आरोपी की पहचान अरुण नायडू निवासी मदनगीर नई दिल्ली के रूप में की गई है. आरोपी ठक ठक गिरोह का सक्रिय सदस्य बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि स्पेशल स्टाफ की टीम ने इलाके के सीसीटीवी कैमरा की जांच की और अपराधिक गतिविधियों और हाल ही में जेल से जमानत पर रिहा हुए अपराधियों का डाटा एकत्र किया. इसके अलावा तकनीकी निगरानी और स्थानीय मुखबिर के द्वारा भी छानबीन की गई. इस दौरान पता चला कि एक चोर महर्षि वाल्मीकि रोड दक्षिणपुरी अंबेडकर नगर दिल्ली के पास चोरी के मोबाइल फोन बेचने के लिए आने वाला है. गुप्त सूचना के आधार पर स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक रणनीतिक जाल बिछाया. कुछ देर बाद एक व्यक्ति को संदिग्ध हालात में घूमते हुए देखा गया. मुखबिर की निशानदेही पर आरोपी को पकड़ लिया गया. बाद में उसकी पहचान अरुण नायडू उर्फ अन्ना के रूप में हुई. आरोपी के पास से चोरी के दो मोबाइल फोन और 5 बैग बरामद किए गए. पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम देता था.

ये भी पढ़े:25 हजार का इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2018 से चल रहा था फरार

दक्षिणी दिल्ली पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि साउथ डिस्ट्रिक्ट की स्पेशल स्टाफ की टीम को विशेष रूप से क्षेत्र में स्नैचिंग वॉटर लिफ्टिंग के मामले में शामिल अपराधियों की गतिविधियों पर नजर रखने का काम सौंपा गया था. टीम लगातार छानबीन कर रही थी और गुप्त मुख्य वीरों को भी इस काम पर लगाया गया था. उन्होंने कहा एसीपी राजेश बमानिया ने स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर अतुल त्यागी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. जिसमें हेड कांस्टेबल राकेश कुमार, हेड कांस्टेबल संदीप दयाल, कॉन्स्टेबल अखिलेश, संदीप पुनिया और अशोक को शामिल किया गया.

ये भी पढ़े:होटल के कमरे में मिला महिला का शव, बिहार से गाजियाबाद आई थी भाई से मिलने

ABOUT THE AUTHOR

...view details