दिल्ली

delhi

स्पेशल स्टाफ ने एक कुख्यात स्नैचर को दबोचा, कई मामलों का खुलासा

By

Published : Apr 21, 2023, 10:43 PM IST

स्पेशल स्टाफ की टीम ने मोबाइल फोन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देने वाले एक स्नैचर को गिरफ्तार किया है. इसके पास से 6 चोरी के मोबाइल फोन और अपराध में इस्तेमाल एक मोटरसाइकिल को बरामद किया गया है.

y
y

नई दिल्ली:दिल्ली एनसीआर में मोबाइल फोन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देने वाले के साथ कुख्यात स्नैचर को स्पेशल स्टाफ की टीम ने सीसीटीवी फुटेज के कैमरों की जांच के आधार पर गिरफ्तार किया है. आरोपी की गिरफ्तारी के साथ 6 चोरी के मोबाइल फोन और अपराध में इस्तेमाल एक मोटरसाइकिल को बरामद किया गया है. गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान नागेंद्र के रूप में की गई है. गिरफ्तार आरोपी नेब सराय थाने का एक सक्रिय बीसी है. उसके ऊपर 24 अपराधिक मामले दर्ज पहले से ही बताए जा रहे हैं.

दक्षिणी दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि दक्षिण जिला क्षेत्र में झपटमारी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए संवेदनशील क्षेत्रों में जाल बिछाए गए थे, ताकि क्षेत्र में रोकथाम और पता लगाया जा सके. इसी बीच टीम को 19 अप्रैल को टीम को एक विशेष सूचना मिली कि दक्षिण दिल्ली में कई स्नैचिंग की घटनाओं में शामिल एक व्यक्ति चोरी वाले मोबाइल फोन बेचने के लिए अस्थल मंदिर आएगा. सुराग मिलने के बाद टीम हरकत में आई और अस्थल मंदिर, एल-1 ब्लॉक, संगम विहार के पास जाल बिछाया और दोपहर करीब 2:40 बजे मोटरसाइकिल पर सवार एक संदिग्ध को दबोच लिया.

बाद में उसकी पहचान नागेंद्र उर्फ ​​नागी के रूप में हुई. उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से चोरी के 6 मोबाइल फोन बरामद किए गए. पूछताछ के दौरान आरोपी नागेंद्र उर्फ ​​नेगी ने खुलासा किया कि उसने अपने सहयोगी के साथ मिलकर कई मोबाइल स्नैचिंग और चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं.

60 कार्टून अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

दक्षिणी दिल्ली जिला के स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए अवैध रूप से शराब तस्करी के मामले में शामिल एक बूटलेगर को गिरफ्तार किया है. आरोपी की गिरफ्तारी की पुलिस ने उसके कब्जे से 60 कार्टून अवैध शराब और अपराध में इस्तेमाल एक कार को जप्त किया गया है. गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान संतराम के तौर पर की गई है. आरोपी एक बॉडीबिल्डर है और दिल्ली और एनसीआर में बाउंसर के रूप में काम करता है.

इसे भी पढ़ें:Live In Partner Murder Case: जेल से निकला तो शादी का दबाव बना रही थी, बॉयफ्रेंड ने गला दबाकर मार डाला, पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details