दिल्ली

delhi

South Delhi: नारकोटिक्स टीम ने चोरी के सामान के साथ 2 नाबालिग सहित 3 को पकड़ा

By

Published : Apr 21, 2021, 4:42 PM IST

Updated : Apr 21, 2021, 10:39 PM IST

साउथ दिल्ली के एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने दो नाबालिग सहित तीन आरोपी को पकड़ा है. नारकोटिक्स टीम ने तीनों आरोपियों के कब्जे से दो मोबाइल फोन, दो लैपटॉप और दो बैग और लोहे की रॉड बरामद की है.

south delhi narcotics team arrest
साउथ दिल्ली नार्कोटिक्स गिरफ्तार

नई दिल्लीः साउथ दिल्ली के एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए दो नाबालिग सहित तीन आरोपी को पकड़ा है. इसके साथ ही नारकोटिक्स टीम ने तीनों आरोपियों के कब्जे से दो मोबाइल फोन, दो लैपटॉप और दो बैग और लोहे की रॉड बरामद की है.

साउथ दिल्ली नारकोटिक्स टीम ने दो नाबालिग सहित तीन को पकड़ा

एक आरोपी की पहचान सूरज के रूप में की गई है, जो कि मदनगीर इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है, जबकि दो आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं, जिन्हें टीम ने हिरासत में लिया है. साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि नारकोटिक्स टीम को एक गुप्त सूचना मिली. जिसमें बताया गया कि चोरी के मोबाइल फोन, लैपटॉप बेचने के लिए कुछ लोग विराट सिनेमा अंबेडकर नगर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ेंः-नारकोटिक्स टीम ने 15 किलो गांजे के साथ दो आरोपी को पकड़ा

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीपी विजेंद्र सिंह बिधूड़ी ने नारकोटिक्स इंस्पेक्टर सत्यवीर सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. टीम में एसआई ओंकार, एएसआई दलीप, हेड कॉन्स्टेबल सतीश, कॉन्स्टेबल प्रवीण टोकस, जोगिंदर, अशोक सतीश और धर्मेंद्र को शामिल किया गया. गुप्त सूचना के आधार पर टीम ने विराट सिनेमा अंबेडकर नगर पहुंच कर आरोपित व्यक्तियों को पकड़ने के लिए एक जाल बिछाया.

यह भी पढ़ेंः-ऑटो लिफ्टर गैंग का खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार, 5 बाइक बरामद

सूचना के आधार पर टीम ने छापेमारी करते हुए 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ पर आरोपी की पहचान सूरज और दो आरोपियों की पहचान नाबालिक के रूप में हुई. तलाशी के दौरान उनके कब्जे से दो लैपटॉप, दो मोबाइल फोन, दो चोरी के बैग के साथ कुछ दस्तावेज भी बरामद हुए. फिलहाल टीम ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated :Apr 21, 2021, 10:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details