दिल्ली

delhi

Delhi Crime: नारकोटिक्स टीम ने दो शराब तस्करों को दबोचा, पिस्तौल व 24 कार्टून शराब बरामद

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 31, 2023, 3:59 PM IST

दिल्ली पुलिस की नारकोटिक्स टीम ने औलिया मस्जिद रोड से दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से 24 कार्टून अवैध शराब, दो देशी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली जिला की नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने क्षेत्र में अवैध रूप से शराब तस्करी करने के आरोपी दो बुटलेगरों को गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से 24 कार्टून अवैध शराब, दो देशी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. आरोपियों की पहचान राजू और अनिल के रूप में हुई है.

दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी चंदन चौधरी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दक्षिण जिले के क्षेत्र में जुआ, अवैध शराब तस्करी और झपटमारी की घटनाओं को ध्यान में रखते हुए ऐसे मामलों पर अंकुश लगाने के लिए नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम को तैनात किया गया है. जेल से जमानत पर छूटे अपराधियों पर भी नजर रखे जा रही थी. इसी बीच गस्त के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि शराब की बड़ी खेत लेकर एक व्यक्ति औलिया मस्जिद रोड, मेहरौली नई दिल्ली के पास आएगा. छापेमारी के लिए एसीपी राजेश कुमार ने इंस्पेक्टर आनंद कुमार झा की देखरेख में टीम का गठन किया.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: शराब तस्कर को AATS टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

इनपुट के अनुसार टीम ने औलिया मस्जिद रोड मेहरौली नई दिल्ली के पास जाल बिछाया. कुछ देर बाद एक कार संदिग्ध हालात में आती दिखी. पुलिस ने संदेह के आधार पर कार को रुकने का इशारा किया. लेकिन पुलिस की उपस्थिति भांपते हुए चालक ने कार को भगाने की कोशिश की. हालांकि पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा कर उसे दबोच लिया. कार में बैठे लोगों की तलाशी लेने पर उनके पास से दो देशी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस बरामद हुए. बाद में इनकी पहचान राजू और अनिल के रूप में हुई. कार की तलाशी लेने पर उसमें 24 कार्टून शराब भी बरामद की गई. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ महरौली थाने में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें: Delhi Police: एंटी नारकोटिक्स टीम ने शराब तस्कर को दबोचा, 1400 क्वार्टर शराब बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details