दिल्ली

delhi

साउथ दिल्ली: नारकोटिक्स स्क्वायड के हत्थे चढ़े 3 आरोपी, करते थे चेन स्नैचिंग

By

Published : Sep 8, 2020, 7:55 AM IST

गोल्ड चेन की स्नैचिंग करने वाली तीन शातिर बदमाशों को साउथ दिल्ली के नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने पुष्प विहार सेक्टर-4 से अरेस्ट किया है. वहीं इनसे चेन खरीदने वाली महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

south delhi narcotics team arrested three snatchers from pushp vihar
चेन स्नैचिंग करने वाले तीन आरोपी हुए गिरफ्तार

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली के नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने पुष्प विहार सेक्टर-4 से तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा, चोरी की बाइक और एक चाकू बरामद हुआ. तीनों आरोपी उत्तर प्रदेश के शामली झिंझाना के रहने वाले हैं. आरोपी संजय उर्फ त्रिनेत्र, सन्नी और मानव उर्फ सोनू स्नैचर है, जो सिर्फ गोल्ड की चेन की स्नैचिंग किया करते है.

चेन स्नैचिंग करने वाले तीन आरोपी हुए गिरफ्तार

चैन खरीदने वाली महिला गिरफ्तार

पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि लूटी हुई चैनों को अपने इलाके झिंझाना में रानो नाम की महिला और पूरन नाम के व्यक्ति को आधे दामों में बेच देते थे. आरोपियों के पास से 2 कंट्री मेड पिस्टल, 4 जिंदा कारतूस, 2 बटनदार चाकू, बाइक के लॉक तोड़ने वाले दो लोहे के रॉड, 2 बजाज पल्सर बाइक, एक सुपर स्पलेंडर बाइक, एक फर्जी रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट, एक वजन तोलने वाली मशीन और 3 फर्जी नंबर प्लेट्स को भी बरामद किया गया है. साथ ही रानो नाम की महिला को भी गिरफ्तार किया गया है. इसके घर से इलेक्ट्रॉनिक तराजू बरामद किया गया है. रानो संजय से लूटी हुई चेन खरीदती थी. खुलासा हुआ है कि उसने संजय से तकरीबन 50 सोने की चेने खरीदी थी.

इनका अपराध करना का तरीका बहुत की चौकाने वाला है. यह सोने की चेन को लूटकर खांसी की दवाई वाली बोतल में डाल देते थे. जिससे पकड़े जाने पर किसी को चेन ना मिल पाए और खांसी की दवाई की आड़ में दवा के तौर में बोतल भी इनके पास रहे. फिलहाल लगातार नारकोटिक्स स्कवायड की टीम सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details