दिल्ली

delhi

राहगीरों से लूटपाट करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, मोबाइल और बैग बरामद

By

Published : Dec 13, 2021, 4:56 PM IST

मालवीय नगर पुलिस ने राहगीरों से लूटपाट करने वाले दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से चोरी के मोबाइल, लूटा गया थैला भी बरामद हुआ है.

दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा
दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के मालवीयनगर थाने की पुलिस टीम ने स्नैचिंग के मामले में दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से चोरी का मोबाइल और लूटा गया थैला भी बरामद कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अमित और विजय के रूप में की गई है. दोनों आरोपी दिल्ली के मदनपुर खादर, सरिता विहार और मालवीय नगर बेगमपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं.




साउथ दिल्ली डीसीपी बेनिता मेरी जेकर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 11 दिसंबर को एक शिकायतकर्ता ने थाना मालवीय नगर में सूचना दी कि जब वह मार्केट जा रहे थे तभी दो लोग उसके पास आए और मोबाइल और बैग छीन कर मौके से फरार हो गए. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. अपराध की गंभीरता को देखते हुए एसीपी ने मालवीय नगर थाने के एसएचओ एके मिशा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. जिसमें एसआई साजिद हुसैन, हेड कांस्टेबल अमित कुमार, हीराचंद, कॉन्स्टेबल आकाश और यशपाल को शामिल किया गया.

राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-दिल्ली में मिली बम की कॉल, पुलिस ने जांच की तो मिला टिफिन


इस टीम ने जांच के दौरान लुटेरों के बारे में सुराग पाने के लिए अपराध स्थल के सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए. उनका गहन विश्लेषण किया गया. अपराध में शामिल अपराधियों के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए पीड़िता से भी गहन पूछताछ की. टीम ने घटनास्थल पर गहन पूछताछ की. पुलिस को काफी छानबीन करने के बाद एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई जिसके आधार पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए दो आरोपी अमित उर्फ कालिया और विजय को गिरफ्तार कर लिया.

उनके कहने पर लूटे गए माल फोन और लूटा गया सामान बरामद कर लिया गया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details