दिल्ली

delhi

Delhi Police: पिस्टल के साथ केक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर डालना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 31, 2023, 4:10 PM IST

सोशल मीडिया पर पिस्टल से केक काटने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवक अपने जन्मदिन पर पिस्टल से केक काट रहा है. वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया.

Etv Bharatd
Etv Bharatd

पिस्टल से केक काटने का वायरल वीडियो

नई दिल्ली:दिल्ली के संगम विहार में युवक को सोशल मीडिया पर हथियार के साथ केक काटने का वीडियो डालना महंगा पड़ गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक कैसे अपने दोस्तों के साथ हाथ में लिए पिस्टल से केक काट कर अपना जन्मदिन मना रहा है. इसके बाद उसने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिए. जब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने संज्ञान लिया और आरोपी युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

दक्षिण दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि 30 मार्च हथियार के साथ केक काटने के वीडियो की सूचना मिली, जिसमें एक अपराधी अवैध हथियार लेकर संगम विहार क्षेत्र में घूम रहा है. जानकारी मिलते ही एसीपी ने एक टीम का गठन किया. टीम ने सोशल मीडिया के वीडियो की छानबीन और जांच की. जांच के दौरान मुखबिर के जरिए मैनुअल जानकारी भी जुटाई गई. तकनीकी निगरानी के बाद टीम ने आरोपी व्यक्ति की पहचान की और तत्काल संगम विहार में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

इसे भी पढ़े:पढ़ाई के डर से घर छोड़कर भागा सोनीपत का छात्र दिल्ली से बरामद

पूछताछ पर उसकी पहचान अनिकेत उर्फ अनीश के रूप में हुई. उसकी निशानदेही पर एक पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए. इस संबंध में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वह बेगमपुर मालवीय नगर का स्थायी निवासी है. उसने युवकों को लुभाने के साथ-साथ अपराधियों के बीच अपनी पहचान बनाने और सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए पिस्तौल दिखाते हुए वीडियो शूट किया. फिलहाल इस संबंध में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ नेब सराय थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है.

इसे भी पढ़े:Mosquito coil kills six: मच्छर भगाने की क्वायल से एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details