दिल्ली

delhi

नारकोटिक्स स्क्वाड की टीम ने 6 जुआरियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 15, 2023, 10:58 PM IST

दक्षिणी दिल्ली जिला की नारकोटिक्स स्क्वाड की टीम ने जुआ खेलते 6 जुआरियों को धर दबोचा है. पुलिस ने उनके खिलाफ अंबेडकर नगर थाने में गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली जिला की नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने क्षेत्र में गश्त के दौरान एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए इलाके में जुआ खेल रहे 6 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से 9,340 की नकदी एक कैलकुलेटर, दो पेन, पेपर चार्ट और चित्र वाले फ्लेक्स चार्ट बरामद किए हैं. आरोपित व्यक्तियों की पहचान अरुण निवासी तिगड़ी, अनुभव गुप्ता निवासी तिगड़ी, अशोक निवासी मदनगीर, हामिद निवासी हरिजन कैंपर नई दिल्ली, रामू निवासी जेजे कैंप तिगड़ी, जतिन निवासी दक्षिणपुरी नई दिल्ली के रूप में की गई है.

दक्षिणी दिल्ली जिले के डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि दक्षिण जिले के क्षेत्र में संगठित अपराध यानी जुआ, बुटलेगिंग और शराब तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए और ऐसे अपराधियों को पकड़ने के लिए संवेदनशील क्षेत्रों में लगातार पुलिस की तरफ से गश्त की जा रही है. यह काम विशेष रूप से नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम को सौंपा गया था. इसी बीच गश्त के दौरान नारकोटिक्स स्क्वायड को एक गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति ई ब्लॉक दक्षिणपुरी में एक घर के सामने जुड़े का आयोजन कर रहा है. सूचना के आधार पर एक टीम बनाई गई.

इसे भी पढ़ें:पति ने प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही पत्नी पर किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

टीम ने नई दिल्ली के बड़ी मस्जिद के पास ई ब्लॉक और उसके आसपास इलाके में जाल बिछाया. कुछ देर बाद गुप्त मुखबिर की निशानदेही पर उक्त स्थान पर छापा मारा गया और 6 व्यक्तियों को जुआ खेलते हुए पाया गया. पुलिसकर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया. इस संबंध में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ अंबेडकर नगर थाने में गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है.

इसे भी पढ़ें:BJP नेता की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ ? सोशल मीडिया पर मैसेज हो रहा वायरल, "हमने की हत्या!"

ABOUT THE AUTHOR

...view details