दिल्ली

delhi

Crime In Delhi: घर में घुसकर 6 युवकों ने एक शख्स और उसकी पत्नी पर किया चाकू से हमला, चार आरोपी हिरासत में

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 16, 2023, 4:46 PM IST

साउथ ईस्ट दिल्ली में अपराध का ग्राफ थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां पुरानी रंजिश में घर में घुसकर कुछ लोगों ने एक शख्स और पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. वह बुरी तरह घायल शख्स ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. मामले में पुलिस ने 4 हमलावरों को हिरासत में लिया है जबकि हमले में शामिल दो लोग मौके से फरार है.

south delhi one person stabbed by 6 person
south delhi one person stabbed by 6 person

नई दिल्ली:साउथ ईस्ट दिल्ली के सरिता विहार थाना इलाके में एक शख्स की हत्या चाकू घोंप कर कर दी गई है. मृतक की पहचान अरविंद मंडल के रूप में हुई है. पूरे मामले में पुलिस ने हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पूरे मामले में चार आरोपियों को विरासत में लिया गया है. जबकि दो आरोपी अब भी फरार है.

डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने बताया कि बीते शुक्रवार रात करीब 9:45 बजे पुलिस को पीसीआर कॉल मिली थी. जिसमें बताया गया कि अली विहार के गली नंबर 9 में 5-6 लड़के बाइक पर आए और घर में घुसकर चाकू मार कर फरार हो गए हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंची. पूछताछ में पता चला कि अरविंद मंडल जो आली विहार गली नंबर 9 के एल-45 में रहते हैं, वे बेटे आकाश के साथ शुक्रवार को दिन में स्कूल से लौटे रहे थे. जैसे ही वह काली मंदिर रोड प्रियंका कैंप के पास पहुंचे, तो उनका मनोज हलदर नाम के शख्स से बहस हो गई. बताया जा रहा है कि इन दोनों के बीच कोई पुराना मामला चला आ रहा था. मोटरसाइकिल पार्किंग को लेकर पहले दोनों के बीच कोई विवाद हुआ था. हालांकि मामला उस समय सुलझा लिया गया.

अरविंद बेटे के साथ घर पहुंच गए, लेकिन फिर रात 9:30 बजे 5-6 लड़के मोटरसाइकिल से अरविंद के घर पर पहुंचे और उनपर और उनकी वाइफ रेखा मंडल पर हमला कर दिया. हमले में अरविंद बुरी तरह घायल हो गए. जिसके बाद अरविंद के परिजनों ने आनन-फानन में अरविंद को अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान अरविंद की मौत हो गई. मामले में पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में एफआईआर दर्ज कर लिया है. पकड़े गए चार आरोपियों के नाम राजू पात्रा, रवि और शंभू के रूप में हुई है. वहीं एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है. दो आरोपी विजय और मनोज अभी फरार है.

ये भी पढ़ें :Murder In Delhi: सरिता विहार में महज मोबाइल फोन लूटने के लिए लूटेरों ने एक युवक की हत्या की

ये भी पढ़ें :Delhi Crime: उधारी का पैसा मांगने पर रेलवे में कार्यरत महिला की हुई थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details