दिल्ली

delhi

मां के देहांत से सदमे में पहुंची महिला डॉक्टर ने की खुदकुशी

By

Published : Jan 31, 2022, 1:08 PM IST

Updated : Jan 31, 2022, 1:14 PM IST

दिल्ली में एक महिला डॉक्टर द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. डॉक्टर अपनी मां की मौत से सदमे में थी. इस मामले में पुलिस जांच जारी है.

Female doctor commits suicide
Female doctor commits suicide

नई दिल्ली: दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर अपनी मां के देहांत से दुखी होकर एक 40 वर्षीय महिला डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली. इस बात की जानकारी पुलिस को अपोलो अस्पताल से प्राप्त हुई. पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि एक 40 वर्षीय महिला डॉक्टर मेघा कयाली ने खुदकुशी कर ली है.

जानकारी के मुताबिक मृत डॉक्टर लंदन के मिल्टन कींस यूनिवर्सिटी अस्पताल में डॉक्टर थी. वह न्यूरो की डॉक्टर थी और एक साल से लंदन में ही रह रही थी. इससे पहले वह सरिता विहार के अपोलो हॉस्पिटल में डॉक्टर थी. उसकी मां का कुछ दिनों पहले ही देहांत हो गया था, जिसके बाद वह गहरे सदमे में थी. शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि मां के देहांत से दुखी थी इसलिए अत्महत्या कर ली.

महिला डॉक्टर ने की खुदकुशी

ये भी पढ़ें: नाबालिग नौकरानी के साथ महीनों से कर रहा था दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

वहीं मृतक की भाभी ने बताया कि सुबह करीब 7:40 बजे जब मेघा कयाली दरवाजा नहीं खोल रही थी तो उसकी भाभी ने डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला. मृतका के परिजन का कहना है कि उन्हें लगा कि कयाली बेहोश पड़ी थी और शरीर पर चोटों के निशान थे. आनन-फानन में उसे परिजन अपोलो अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस इस मामले में धारा 174 सीआरपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है और लगातार पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

Last Updated : Jan 31, 2022, 1:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details