दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने अलग-अलग मामलों में दो भगोड़े अपराधियों को किया गिरफ्तार

By

Published : May 4, 2023, 6:44 PM IST

गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए दक्षिणी दिल्ली पुलिस ने अदालत द्वारा घोषित दो भगोड़े अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली जिला के अंबेडकरनगर और फतेहपुर बेरी थाने की पुलिस टीम ने अदालत द्वारा घोषित दो भगोड़े अपराधियों को गिरफ्तार किया है. दोनों पिछले कई सालों से अपनी गिरफ्तारी से बच रहे थे. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान साहिल और आसिफ के रूप में की गई है. आरोपी साहिल को साकेत न्यायालय द्वारा एक मामले में दोषी करार दिया गया था जबकि आसिफ को कड़कड़डूमा अदालत के द्वारा भगोड़ा घोषित किया गया था. दक्षिणी दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्हें अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा.

1000 क्वार्टर शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

दक्षिणी दिल्ली जिला के AATS स्टाफ की टीम ने क्षेत्र में गश्त के दौरान एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए अवैध शराब तस्करी के मामले में एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी की गिरफ्तारी के साथ 40 कार्टून अवैध शराब जिसमें 1000 क्वार्टर शराब और अपराध में प्रयुक्त एक कार को बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपित व्यक्ति की पहचान श्याम(34) निवासी संगम विहार के तौर पर की गई है. आरोपी पर पहले से अपराधिक मामले दर्ज बताए जा रहे हैं.

दक्षिणी दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि विशेष रूप से दक्षिण जिला क्षेत्र में अवैध शराब तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस टीम को सख्त निर्देश दिए गए थे टीम के द्वारा लगातार इलाकों में गश्त भी की जा रही थी. एसीपी राजेश कुमार ने इंस्पेक्टर उमेश यादव की देखरेख में टीम का गठन किया. इसी बीच टीम को एक शराब तस्कर के बारे में गुप्त जानकारी हासिल हुई. क्षेत्र की स्थानीय जांच की गई और जानकारी के अनुसार टीम ने संगम विहार नई दिल्ली के बत्रा अस्पताल के पास एक जाल बिछाया. कुछ देर बाद एक संदिग्ध कार आती हुई दिखी. उसे रुकने का इशारा किया गया. पुलिस टीम को देखकर कार चालक ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिसकर्मियों ने पीछा कर उसे दबोच लिया.

ये भी पढ़ें:पहलवानों से मिलने जंतर-मंतर पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा, कहा- दिल्ली पुलिस का पहलवानों के साथ बदसलूकी करना असहनीय

ABOUT THE AUTHOR

...view details